जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी

भारतीय सेना का सामना आतंकियों से हो गया. बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है.

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी

फाइल फोटो

खास बातें

  • सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़
  • आतंकियों ने वारपोरा गांव में तलाशी अभियान के दौरान की गोलीबारी
  • सोपोर और आसपास के इलाकों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर लगी रक
नई दिल्ली:

पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय सेना को खुली छूट दी थी. जिसके बाद सेना ने जम्मू कश्मीर में तलाशी अभियान तेज चला रही है. इसी कड़ी में बारामूला में भारतीय सेना का सामना आतंकियों से हो गया. बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. पुलिस ने बताया कि  सुरक्षा बलों ने विशिष्ट जानकारी के आधार पर सोपोर के वारपोरा इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वहां मौजूद आतंकवादियों ने तलाश अभियान चला रहे सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ अभी जारी है.प्रशासन ने सोपोर और आसपास के इलाकों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी है. 

बता दें कि पुलवामा हमले के पांच दिन बाद भी भारतीय सेना और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गई थी. इस एनकाउंटर में पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड कामरान गाजी मारा गया था. इसके साथ ही गाजी रशीद नाम के एक और आतंकी को ढेर किया गया था. 18 घंटे चली इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के एन मेजर और चार सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे. इसके अलावा एक नागरिक की भी मौत हुई थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: पुलवामा हमले के बाद निशाने पर कश्मीरी