आईटीबीपी के जवान ने गाना गाकर कोरोना योद्धाओं के हौसले को किया सलाम , देखें Video...

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के एक जवान ने कोरोना महामारी से लड़ रहे डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए एक गीत गाया है.

आईटीबीपी के जवान ने गाना गाकर कोरोना योद्धाओं के हौसले को किया सलाम , देखें Video...

आईटीबीपी के जवान विक्रमजीत सिंह.

नई दिल्ली:

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के एक जवान ने कोरोना महामारी से लड़ रहे डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए एक गीत गाया है.  जवान विक्रमजीत सिंह ने कोरोना योद्धाओं को " तेरे हौसले को सलाम मेरा ..." गीत के जरिए सलाम पेश किया है. जवान विक्रमजीत सिंह ने बातचीत में बताया "हम कोरोना के खिलाफ इस जंग को एक साथ लड़ेंगे और जीतेंगे."

बता दें कि जब से कोरोना महामारी का देश में फैलाव हुआ है कई पुलिसकर्मियों समेत बहुत से लोगों ने कोरोना के प्रति जागरुकता के लिए गीत गाए हैं. पूरे भारत में अलग-अलग जगह लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मी एक साथ गाते और ताली बजाते नजर आए . गीतों के जरिए लोगों से घर पर रहने की अपील लगातार की गई. 

कानून व्यवस्था संभाल रहे पुलिसकर्मी ने यह सुनिश्चित करवाया कि लोग कोरोनावायरस के लिए जारी किए गए निर्देशों का पालन करें. इस दौरान खुद बहुत से पुलिसकर्मी संक्रमण की चपेट में आ गए और कई की तो मौत भी हो गई .

8 जून को छत्तीसगढ़ में दो पुलिसकर्मी और एक आईटीबीपी जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए. बता दें कि देशभर में 150 आईटीबीपी जवानों को संक्रमण हो गया है. महाराष्ट्र में 3,000 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए ; 30 की मौत हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(एएनआई से इनपुट के साथ)