बिहार में बीजेपी-आरजेडी को लेकर 'दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके' वाली अटकलें, नीतीश पर गिरिराज के हमले जारी

रविवार को भी केंद्रीय मंत्री , गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया जिससे एक बार साबित हुआ कि उसके अभियान को बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व की भी एक मौन सहमति प्राप्त मिली हुई है. गिरिराज नीतीश को निशाने पर रखकर वो हर दिन बयान दे रहे हैं तो उनकी पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व मज़ा ले रहा है.

बिहार में बीजेपी-आरजेडी को लेकर 'दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके' वाली अटकलें, नीतीश पर गिरिराज के हमले जारी

नवरात्रि पर सीएम नीतीश कुमार पूजा-अर्चना करते हुए

खास बातें

  • गिरिराज के बयानों का आरजेडी नेता कर रहे हैं समर्थन
  • गिरिराज लगातार नीतीश पर कर रहे हैं हमले
  • बीजेपी आलाकमान भी साधे है चुप्पी
पटना:

पटना में जल जमाव से कई तरह की महामारी भी हो रही है. इस बीच केंद्रीय मंत्री  गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'पानी-पानी करने' का एक नया अभियान शुरू किया है. जिसमें उनके अपनी पार्टी के कई नेता यहां तक कि नीतीश मंत्रिमंडल के सदस्य जैसे नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा भी सार्वजनिक रूप से कह रहे हैं कि अधिकारी उनकी नहीं सुनते थे. इस बीच आरजेडी के कई नेताओं ने गिरिराज के बयानो का समर्थन किया है. जिससे राजनीतिक गलियारे में नीतीश को घेरने के लिए भाजपा के इस गुट और राजद के बीच एक अलिखित सहमति के ऊपर अटकलों को बल मिला है. रविवार को भी केंद्रीय मंत्री , गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया जिससे एक बार साबित हुआ कि उसके अभियान को बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व की भी एक मौन सहमति प्राप्त मिली हुई है. गिरिराज नीतीश को निशाने पर रखकर वो हर दिन बयान दे रहे हैं तो उनकी पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व मज़ा ले रहा है. 

इस बीच आरजेडी के नेताओं ख़ासकर रघुवंश प्रसाद सिंह और मनोज झा ने गिरिराज के पक्ष में बयान देकर एक नये राजनीतिक विवाद को जन्म दे दिया है. जहां रघुवंश ने कहा कि गिरिराज की कप्तान को ताली और गाली भी की बात सही है. वहीं मनोज झा ने कहा, 'यूं  तो मैं गिरिराज सिंह के बातों और बयानों से सहमत नहीं होता लेकिन चलिए भारत पाकिस्तान से अलग बात कर रहे हैं और ये बात सही हैं कि ये प्राकृतिक आपदा नहीं बल्कि प्रशासनिक आपदा हैं. 

भाजपा जलजमाव के बहाने आख़िर नीतीश कुमार को निशाने पर क्यों रख रही है?

वहीं पार्टी के एक और वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि ये बात फ़िज़ूल हैं कि आरजेडी और बीजेपी में कोई सीक्रेट समझौता है लेकिन ये तो होना ही था. हम लोगों ने पहले से नीतीश कुमार को बीजेपी की साज़िश के बारे में आगाह किया था और आप मेरे बयानों को देख सकते हैं. लेकिन दिक्कत है कि नीतीश कुर्सी पर रहने के कारण जो समझौता करते जा रहे हैं उसका बीजेपी फ़ायदा उठा रही है.ॉ


गिरिराज सिंह के बयान

गिरिराज सिंह ने दी नीतीश सरकार को नसीहत, कहा- बिहार में एक पार्टी की नहीं है सरकार, जहां गलत होगा वहां हम बोलेंगे

पटना में जलजमाव को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह- जो बाढ़ आया उसके लिए जनता नहीं हम जिम्मेदार

पटना में आई बाढ़ तो गिरिराज सिंह ने एक बार फिर सहयोगी नीतीश कुमार पर बोला हमला, दिया यह बयान

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले- बाढ़ पीड़ितों को देख सुसाइड करने का मन करता है, तो JDU नेता ने कहा- रोका किसने है

बिहार में डेंगू के 775 से ज्यादा मरीज भर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com