जेल अधिकारियों ने कोर्ट को बताया, इंद्राणी को शायद हो गया है डेंगू

जेल अधिकारियों ने कोर्ट को बताया, इंद्राणी को शायद हो गया है डेंगू

सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी है इंद्राणी मुखर्जी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भायखला महिला जेल के अधिकारियों ने एक महानगरीय मजिस्ट्रेटी अदालत को सूचित किया कि सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को शायद डेंगू से पीड़ित हैं।

एक जेल अधिकारी ने कहा, 'हमने अदालत को बताया कि मुखर्जी संदिग्ध डेंगू का सामना कर रही है और उसका प्लेटलेट्स स्तर गिरकर 65,000 पर चला गया।' उन्होंने बाद में बताया कि जेल में जेजे अस्पताल के डॉक्टर उनके इलाज में लगे हैं और अगर उन्हें भर्ती करने की जरूरत पड़ेगी तो अस्पताल ले जाया जाएगा।

मजिस्ट्रेट आरवी अदोने को जेल अधिकारी की रिपोर्ट सौंपी गई। सीबीआई की ओर से आवाज के नमूने की मांग के लिए याचिका के मद्देनजर अदालत ने जेल अधिकारियों को उन्हें पेश करने का निर्देश दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले सीबीआई ने मंगलवार को अदालत से कहा था कि उनके पास कुछ कॉल रिकार्ड हैं, जिसमें कथित तौर पर उनकी आवाज है और इसलिए वह इसे प्रमाणित करने के लिए उनकी आवाज का नमूना चाहती है। स्थानीय अदालत ने 19 अक्तूबर को मुखर्जी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना तथा उनके ड्राइवर श्यामवर राय की हिरासत 31 अक्तूबर तक बढ़ा दी थी। उनकी गिरफ्तारी और लंबी पूछताछ के बाद सात सितंबर को अदालत ने इंद्राणी और राय को 21 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा था जिसे बाद में बढ़ाकर पांच अक्तूबर और फिर 19 अक्तूबर तक कर दिया गया।