कर्नाटक में बेटे के लिए अस्पताल में बेड नहीं मिलने से परेशान शख्स ने मुख्यमंत्री आवास के सामने किया हंगामा

कर्नाटक में गुरुवार को एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री बी एस येदयुरप्पा (BS Yediyurappa) के आवास के सामने आकर, अस्पताल में जगह नहीं मिलने के कारण जमकर हंगामा किया.

कर्नाटक में बेटे के लिए अस्पताल में बेड नहीं मिलने से परेशान शख्स ने मुख्यमंत्री आवास के सामने किया हंगामा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदयुरप्पा (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

देश भर में जारी कोरोना (Coronavirus) संकट के बीच अब जगह-जगह पर अस्पतालों में जगह नहीं मिलने से लोग परेशान हो रहे हैं. कर्नाटक में गुरुवार को एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री बी एस येदयुरप्पा (BS Yediyurappa) के आवास के सामने आकर, अस्पताल में जगह नहीं मिलने के कारण जमकर हंगामा किया. उस व्यक्ति का कहना था कि उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. और उसे अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहा है. वीडियो में देखा गया है कि वो मुख्यमंत्री निवास के ठीक सामने खड़ा है. और चिल्ला रहा है," "मैं बीमार महसूस कर रहा हूं.मेरे बेटे को बुखार है. मुझे बताया गया था कि मैं कोरोना से संक्रमित हूं, मुझे बेड नहीं मिल रहा है."

घटना पर  येदियुरप्पा के एक सहयोगी ने अस्पताल में बेड नहीं मिलने की बात का खंडन किया और कहा कि वो किसी भी अस्पताल में नहीं गए थे सीधे मुख्यमंत्री आवास के सामने आ गए थे. सहयोगी ने कहा, "वह किसी भी अस्पताल में नहीं गया था, वह सीधे यहां आया और कहा कि उसके पास पैसा नहीं है" साथ ही उन्होंने कहा कि बाद में परिवार को अस्पताल ले जाने के लिए एक एम्बुलेंस की व्यवस्था कर दी गयी थी. 


गौरतलब है कि बेंगलुरु में पिछले 15 दिनों के अंदर मरीज़ों की तादाद तिगुनी हो गई है. ऐसे में एक हफ्ते का लॉकडाउन बेंगलुरु में लगाया गया है. इसके साथ मंगलोर और दक्षिण कन्नडा ज़िले में भी लॉकडाउन की शरुआत हुई है. कर्नाटक में संक्रमण (Covid-19)तेज़ी से फैल रहा है और तादाद 45 हज़ार तक पहुंच गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com