प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर नकारात्मक राजनीति का लगाया आरोप, कहा- न खेलब न खेले देब, खेलबे के बिगाड़ब

बुधवार को प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री ने भोजपुरी के कहावत को कहते हुए विपक्ष पर खेल बिगाड़ने का आरोप लगाया.

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर नकारात्मक राजनीति का लगाया आरोप, कहा- न खेलब न खेले देब, खेलबे के बिगाड़ब

प्रधानमंत्री ने लोकसभा में विपक्षी दलों पर खेल बिगाड़ने का आरोप लगाया

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का लोकसभा में जवाब देते हुए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री ने भोजपुरी के कहावत को कहते हुए विपक्ष पर खेल बिगाड़ने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि एक पुरानी कहावत है,'न खेलब न खेले देब खेलबे के बिगाड़ब'. बुधवार को प्रधानमंत्री कांग्रेस पार्टी पर भी काफी हमलावर रहें. उन्होंने कांग्रेस को कंफ्यूज पार्टी बताया. 

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी जिसने करीब 6 दशकों तक शासन किया, उसका ये हाल हो गया है कि पार्टी का राज्यसभा तबका एक तरफ चलता है और लोकसभा का अलग. ऐसी डिवाइडेड पार्टी या कहें कंफ्यूज पार्टी न खुद का भला कर सकती है न देश का. राज्यसभा में जो तबका है वो उमंग के साथ चर्चा करता है.वहीं ये कांग्रेस का दूसरा तबका है.


PM मोदी ने लोकसभा में किया CCA का जिक्र, आख‍िर क्या है ये...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि कानून लागू होने के बाद ना कही मंडी बंद हुई है और ना कही एमएसपी बंद हुई है.उन्होंने कहा कि  'कांग्रेस के साथी कृषि कानूनों के कंटेट और इंटेट पर चर्चा करते तो किसानों तक सही चीजें पहुंचतीं' लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के कुछ हिस्सों में इसका लाभ होगा तो हो सकता है कुछ इलाकों में नुकसान.हमने समाज के प्रगति के लिये कानून बनाया है.  बेटियों को संपति देने का अधिकार देने की मांग किसी ने नही की थी लेकिन हमने बनाई है.