IIMC के छात्रों ने कैंपस खोलने और फीस माफ करने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

भारतीय जनसंचार संस्थान (IIMC) के कई छात्रों ने सोमवार को कैंपस को फिर से खोलने और दूसरे सेमेस्टर की फीस माफ करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

IIMC के छात्रों ने कैंपस खोलने और फीस माफ करने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

IIMC के छात्रों ने प्रदर्शन किया. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • IIMC के छात्रों ने किया प्रदर्शन
  • छात्रों ने की कैंपस खोलने की मांग
  • छात्रों ने की फीस माफी की भी मांग
नई दिल्ली:

भारतीय जनसंचार संस्थान (IIMC) के कई छात्रों ने सोमवार को कैंपस को फिर से खोलने और दूसरे सेमेस्टर की फीस माफ करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. आईआईएमसी के हिंदी पत्रकारिता, उर्दू पत्रकारिता और रेडियो एवं टीवी विभाग के छात्रों के समूह ने आरोप लगाया कि दूसरे सेमेस्टर में शारीरिक उपस्थिति के साथ (ऑफलाइन) कक्षाएं आयोजित किए जाने का वादा किए जाने के बावजूद संस्थान 30 मार्च से ऑनलाइन कक्षाएं आयोजित कर रहा है.

छात्रों ने एक बयान में कहा, 'देश में बड़े स्तर पर चुनाव हो रहे हैं, रैलियों को संबोधित किया जा रहा है, फिर शिक्षण संस्थानों में छात्रों की उपस्थिति सुनिश्चित करने से क्यों बचा जा रहा है? पत्रकारिता की ऑनलाइन पढ़ाई संभव नहीं है, जो एक प्रायोगिक पाठ्यक्रम है.'

JNU के बाद अब IIMC के छात्र धरने पर, महंगी फीस का कर रहे हैं विरोध

छात्रों ने पाठ्यक्रम की अवधि कुछ महीनों के लिए बढ़ाए जाने के साथ ही दूसरे सेमेस्टर की फीस माफ करने की भी मांग की. प्रदर्शनकारी छात्रों ने उनकी मांगें नहीं माने जाने की सूरत में अपना विरोध-प्रदर्शन जारी रखने की बात भी कही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : पत्रकारिता के छात्र बढ़ी फीस के खिलाफ कर रहे हैं प्रदर्शन



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)