"प्रचार का जहां से भी न्योता मिलेगा, वहां जाऊंगा": कांग्रेस में असंतोष के बीच बोले गुलाम नबी आजाद

पश्चिम बंगाल, असम समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. असम में तीन और बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव का मतदान होना है

Azad उन 23 असंतुष्ट नेताओं में शामिल हैं, जिन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को बदलावों के लिए पत्र लिखा था

कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं की अगुवाई करने वाले गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि पार्टी से जहां कहीं भी प्रचार का न्योता मिलेगा, वह जाएंगे. पश्चिम बंगाल, असम समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. 


गुलाम नबी आजाद पिछले माह जम्मू में कांग्रेस के अन्य असंतुष्ट नेताओं के साथ एकजुट हुए थे. वहीं आजाद ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की थी. आजाद ने कहा कि हम पांच राज्यों में पार्टी और उसके उम्मीदवारों के प्रचार के लिए तैयार हैं. यह हमारी प्राथमिकता है और हमें कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत को सुनिश्चित करना है. मैं यह सब पार्टी में मेरे सभी सहयोगियों  की ओर से कह रहा हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आजाद उन 23 नेताओं में शामिल हैं, जिन्होंने पार्टी में आमूलचूल सुधार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा था.जम्मू से ताल्लुक रखने वाले 71 साल के नेता आजाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उनके बयान को प्रशंसा के तौर पर और कांग्रेस में विवाद को दोबारा जिंदा करने के तौर पर देखा गया, लेकिन इसे गलत समझा गया.आजाद ने सफाई में कहा कि उन्होंने पीएम मोदी की प्रशंसा नहीं की, बल्कि उनका जिक्र किया गया था.