PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताने के लिए UP की जनता का आभार : जीत के बाद बोले CM योगी आदित्यनाथ

अपने संबोधन में योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि जब हम कोरोना से लड़ रहे थे तब ये लोग (विपक्षी) बीजेपी के खिलाफ, सरकार के खिलाफ साजिश रचनेका काम कर रहे थे. अब जनता ने अपने जनादेश से इनको जवाब दिया है.

PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताने के लिए UP की जनता का आभार : जीत के बाद बोले CM योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा, कार्यकर्ताओं की मेहनत से बीजेपी को यह प्रचंड जीत मिली है

लखनऊ :

यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने उत्‍तर प्रदेश के चुनावों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन को पार्टी के सुशासन, राष्‍ट्रवाद और विकास को यूपी की जनता का आशीर्वाद बताया है. उन्‍होंने PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताने के लिए UP की जनता का आभार माना है. उन्‍होंने कहा कि जनता की ओर से दिखाया गया यह प्रचंड विश्‍वास हमारी जवाबदेही को बढ़ाता है. जोश के साथ हमें होश को बरकरार रखना होगा. अपने भाषण के अंत में उन्‍होंने जय-जय श्रीराम का उद्घोष किया. पार्टी कार्यालय में अपने संबोधन में उन्‍होंने कहा कि जब हम कोरोना  से लड़ रहे थे तब ये लोग (विपक्षी) बीजेपी के खिलाफ, सरकार के खिलाफ साजिश रचने का काम कर रहे थे. अब जनता ने अपने जनादेश से इनको जवाब दिया है. राष्‍ट्रवाद, सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर बीजेपी को जनता ने यह जनादेश दिया है.

सीएम योगी ने कहा, 'यूपी देश को सबसे बड़ा राज्‍य है इस चुनाव पर सबकी नजर थी.आज बीजेपी ने अपनी सहयोगी पार्टियों  के साथ प्रचंड बहुमत हासिल कर किया है, इसके लिए मैं प्रदेश की जनता का हृदय का आभार व्‍यक्‍त करता हूं.  मैं पार्टी कार्यकर्ताओं को अभिनंदन करता हूं जिनकी मेहनत से बीजेपी को इस प्रचंड बहुमत के साथ फिर सरकार बनाने का अवसर मिला है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्‍होंने कहा कि सात चरणों में यूपी में पहली बार चुनाव शांतिपूर्ण  संपन्‍न हुआ. यूपी को लेकर जो भ्रामक प्रचार किया जा रहा जनता की ताकत ने उसे झुठलाते हुए बीजपी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाया. मुख्‍यमंत्री ने कहा, 'चुनाव आयोग को शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्‍न कराने के लिए धन्‍यवाद देता हूं पुलिस प्रशासन को धन्‍यवाद देता हूं जिन्‍होंने कोरोना की महामारी के बावजूद चुनाव निर्विघ्‍न तरीके से संपन्‍न कराया. उन्‍होंने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में विश्‍वास जताने के लिए प्रदेश की जनता को धन्‍यवाद देता हूं.पीएम का आभारी हूं. यूपी में सुशासन के हर प्रयास में उनका हमेशा सहयोग प्राप्‍त होता है. पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष, केंद्रीय गृह मंत्री, रक्षा मंत्री के सहयोग से बीजपी को यह प्रचंड बहुमत मिला है. यह बहुमत भाजपा के सुशासन और राष्‍ट्रवाद को यूपी की जनता का आशीर्वाद है. इसे हमें 'सबका साथ, सबका विश्‍वास' के मूल मंत्र के साथ आगे बढ़ाना होगा.