विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 10, 2021

'हाइड्रोजन बम, ये तो फुलझड़ी भी नहीं निकली : नवाब मलिक पर बीजेपी नेता का पलटवार

भाजपा प्रवक्ता राम कदम ने कहा, हाइड्रोजन बम का दावा करने वाले सुबह फुलझड़ी भी नहीं फोड़ पाए, उसमें भी उनका हाथ जल गया

Read Time: 3 mins

बीजेपी के नेता ने नवाब मलिक पर पलटवार करते हुए कहा- 'उन्हें इलाज की जरूरत है'

मुंबई:

महाराष्ट्र मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पलटवार करते हुए कहा कि 'हाइड्रोजन बम' खुद और खुद की सरकार पर ही फूट गया. भाजपा प्रवक्ता राम कदम ने कहा, हाइड्रोजन बम का दावा करने वाले सुबह फुलझड़ी भी नहीं फोड़ पाए, उसमें भी उनका हाथ जल गया. साथ ही कहा कि जैसे अकबर बीरबल की कहानी में खिचड़ी का जिक्र होता है वैसा ही नवाब मलिक के आरोप हैं, कुछ भी सिद्ध नहीं हुआ. उन्होंने कहा, ये सही है कि मुन्ना यादव, हाजी अराफात और हैदर आजम पार्टी के कार्यकर्ता हैं. हाजी अराफात और हैदर आजम पर एक भी केस नहीं है, इसकी जानाकरी लेने के बाद ही पार्टी में शामिल किया गया. मुन्ना यादव अपनी बात खुद रखेंगे. जाली नोट के साथ पकडा गया वो इमरान आलम शेख तब कांग्रेस का सचिव था और अब NCP का कार्यकर्ता है.

देवेंद्र फडणवीस ने अंडरवर्ल्ड के लोगों को सरकारी पद देकर उगाही का काम करवाया : नवाब मलिक

नवाब मलिक को इलाज की जरूरत बताते हुए भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने रियाज भाटी की बात की तो हम बताना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री के साथ उनके कार्यक्रम से भाटी का कोई संबंध नहीं है. किसी का नाम बदनाम करने के लिए फोटो का धंधा ठीक नहीं है. क्रिकेट खेल जगत में उसे किसने जगह दी?

उन्होंने कहा कि एक सवाल का जवाब नवाब मलिक को देना होगा कि राज्य के अल्पसंख्यकों के नाम चुनचुनकर लेकर उन्होंने बदनाम करने का काम अल्पसंख्यक मंत्री कर रहे हैं क्या?

'चलने योग्य नहीं है मुकदमा, खारिज कर दिया जाए' : मानहानि केस में बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक ने दिया जवाब

साथ ही उन्होंने कहा कि जस्टिस पी बी सावंत की रिपोर्ट में नवाब मलिक को भ्रष्ट घोषित किया गया था. उस रिपोर्ट को राज्य सरकार ने मान्यता भी दी थी.

इसके अलावा उन्होंने कहा, हमारा सवाल है कि 1993 से अब तक जेल में बंद सरदार साह वली से आपने 2005 में सौदा कैसे किये? आप जेल में गये थे ? या वो बाहर थे? जिस संपत्ति को टाडा कानून के तहत सरकार को जब्त करनी चाहिए थी, वो आपके पास कैसे आई?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;