यह ख़बर 25 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हैदराबाद में सामुदायिक संघर्ष के बाद निषेधाज्ञा लागू

खास बातें

  • एक समुदाय के सदस्यों द्वारा दूसरे समुदाय के एक युवक को छुरा भोकने की घटना के बाद दूसरे समुदाय के लोगों ने बुधवार देर रात मुर्शिदाबाद क्षेत्र में पथराव शुरू कर दिया।
हैदराबाद:

एक युवक को छुरा भोकने के बाद दो समुदायों के बीच हुए संघर्ष के बाद मुर्शिदाबाद थाना क्षेत्र में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि एक समुदाय के सदस्यों द्वारा दूसरे समुदाय के एक युवक को छुरा भोकने की घटना के बाद दूसरे समुदाय के लोगों ने बुधवार देर रात मुर्शिदाबाद क्षेत्र में पथराव शुरू कर दिया। एक घंटे के भीतर स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, अपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के तहत मुर्शिदाबाद थाना क्षेत्र में सुबह छह बजे से 24 घंटे के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। अब स्थिति नियंत्रण में और शांतिपूर्ण है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात एक समुदाय का बैल भाग गया था। दूसरे समुदाय के लोगों ने जब उसे पकड़ने का प्रयास किया, तो कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति की और बैल छोड़ने की गुजारिश की। इसके बाद एक युवक पर तेज धारदार हथियार से हमला किया गया । इससे दूसरे समुदाय के लोग भड़क गए और पथराव करने लगे। अशांति फैलाने वालों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।