दिल्‍ली और आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश से मौसम खुशनुमा, कई जगह ट्रैफिक जाम की नौबत आई

दिल्ली और गाजियाबाद के कुछ हिस्सों में सुबह करीब 11.55 बजे झमाझम बारिश हुई. हालांकि बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

दिल्‍ली और आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश से मौसम खुशनुमा, कई जगह ट्रैफिक जाम की नौबत आई

दिल्‍ली के ज्‍यादातर इलाकों में बुधवार को जोरदार बारिश हुई

नई दिल्ली:

Rain in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली और इसके आस-पास के क्षेत्रों में मौसम इस समय मेहरबान है. बुधवार को सुबह से ही काले बादल घिरे रहे और बाद में भारी बारिश (Heavy Rain) का दौर शुरू हो गया. बारिश ने मौसम को खुशनुमा बना दिया और माहौल में ठंडक घुल गई.दिल्ली और गाजियाबाद के कुछ हिस्सों में सुबह करीब 11.55 बजे झमाझम बारिश हुई. हालांकि बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बारिश के कारण तापमान में गिरावट आई और उमस से परेशान लोगों को राहत मिली. राजधानी दिल्‍ली में बारिश के कारण कई इलाकों में ट्रैफिक जाम की नौबत आई. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर बताया, ''जल भराव के कारण गिरधारी लाल मार्ग, गुरु रविदास मार्ग, मायापुरी फ्लाईओवर के नीचे, प्रहलाद पुरम फ्लाईओवर के नीचे, धौलाकुआं से गुरुग्राम, नारायण से लोहा मंडी तक, माया देवी के लिए धातु फोर्जिंग और महिपालपुर पर ट्रै‍फिक स्‍लो रहा.''


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बारिश का यह दौर फिलहाल जारी रहेगा. मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी और हरियाणा में भारी बारिश की भविष्यवाणी की थी. ट्वीट के अनुसार, ''पूरी दिल्ली, गुरुग्राम, पानीपत, रोहतक, झज्जर, करनाल, कुरुक्षेत्र, हिसार, हांसी, भिवानी, जींद, महम, कैथल, गोहाना, गन्नौर, सोनीपत, बागपत, मेरठ, महेंद्रगढ़, कोसली, फरुखनगर, शामली के अधिकांश स्थानों पर अगले कुछ घंटों में मध्यम से भारी तीव्रता के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं.'' सोशल मीडिया पर भी लोगों ने बारिश के फोटो पोस्‍ट किए. बारिश के कारण मौसम में ठंडक घुल गई, ऐसे में चाय के ठेलों पर भीड़ बढ़ गई.