Happy New Year 2020: नए साल के जश्न पर जमकर थिरके ITBP और CRPF के जवान, देखें VIDEO

नए साल का जश्न मनाने में सेना के जवान भी पीछे नहीं रहे. इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) और केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों नए साल पर जमकर डांस किया.

Happy New Year 2020: नए साल के जश्न पर जमकर थिरके ITBP और CRPF के जवान, देखें VIDEO

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • नए साल के मौके पर जमकर थिरके सेना के जवान
  • आईटीबीपी ने उत्तराखंड के ओली में मनाया नया साल
  • सीआरपीएफ के जवानों ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में की डांस पार्टी
नई दिल्ली:

नया साल 2020 (New Year 2020) के मौके पर दुनिया भर के साथ-साथ देश में भी हर्षोल्लास का माहौल देखने को मिला. जैसे ही घड़ी ने बारह बजाए देश के विभिन्न शहरों का आसमान आतिशबाजियों से नहा उठा. इमारतें रंगीन रोशनी से जगमगाने लगी और लोग एक दूसरे को बधाई देने लगे. इस मौके पर जगह-जगह पार्टी की गई और डीजे पर जमकर डांस किया गया. नए साल का जश्न मनाने में सेना के जवान भी पीछे नहीं रहे. इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) और केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों ने नए साल पर जमकर डांस किया. दोनों बलों के डांस करते जवानों के वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. ITBP के जवानों ने जहां उत्तरखंड के ओली में न्यू ईयर की पार्टी का जश्न मनाया वहीं  CRPF के जवानों ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में डांस पार्टी आयोजित की. 

New Year 2020: दोस्तों और परिवार को इन मैसेजेस से दें नए साल की बधाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो में ITBP के जवानों ने स्थानीय गीतों पर डांस किया. दूसरी ओर CRPF के जवान 'ओए हवन कुंड मस्तों का झुंड... सुन सारी रात अब... ऐसी रात रख दिल पे हाथ हम साथ साथ... बोलो क्या करेंगे... हवन करेंगे..हवन करेंगे..हवन करेंगें, मस्ती भरी गाने पर जमकर थिरके. देखें वीडियो