यह ख़बर 21 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तीन बच्चियों की रेप के बाद हत्या के मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं!

खास बातें

  • महाराष्ट्र के भंडारा जिले में तीन बच्चियों से बलात्कार और फिर हत्या के मामले को लेकर जिले में तनाव का माहौल है। दरअसल, पुलिस घटना के छह दिन बाद भी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
मुंबई:

महाराष्ट्र के भंडारा जिले में तीन बच्चियों से बलात्कार और फिर हत्या के मामले को लेकर जिले में तनाव का माहौल है। दरअसल, पुलिस घटना के छह दिन बाद भी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हालांकि अब पुलिस ने संदिग्धों की गिरफ्तारी में मदद करने वाले को 50 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

घटना से नाराज गांववालों ने विरोध-प्रदर्शन करते हुए सड़क को जाम किया। वहीं बच्चियों के दादा ने बताया कि आरोपी बच्चियों को शायद चॉकलेट और कुरकुरे का लालच देकर ले गए। उन्हें पकड़ो और फांसी दो।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इन तीनों बहनों के शव एक कुंए में मिले थे। तीनों की उम्र 11 साल से कम थी। बेहद गरीब परिवार की इन तीनों लड़कियों की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। इन तीनों बहनों को कुछ लोग खाना खिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गए और फिर उनके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने शुरुआत में इस मामले को दुर्घटना के बाद हुई मौत के रूप में दर्ज किया था, लेकिन लोगों के जबरदस्त विरोध के बाद लड़कियों का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें रेप के बाद हत्या की पुष्टि हुई।  मुख्यमंत्री ने लड़कियों की मां को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है।