चोरी की कारें खरीदकर उन्‍हें बेचने वाला सरगना अरेस्‍ट, अब तक ऐसी करीब 500 कारें बेच चुका

मोहसिन को LNJP अस्पताल के पास से पकड़ा गया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 10 लग्जरी कार भी बरामद की हैं. इन कारों में क्रेटा, बलेनो, ब्रेजा जैसी महंगी कारें शामिल हैं.

चोरी की कारें खरीदकर उन्‍हें बेचने वाला सरगना अरेस्‍ट, अब तक ऐसी करीब 500 कारें बेच चुका

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने 10 लग्जरी कार भी बरामद की हैं

खास बातें

  • मेरठ का रहने वाला है आरोपी मोहसिन खान
  • LNJP अस्पताल के पास से किया गया अरेस्‍ट
  • निशानदेही पर पुलिस ने 10 लग्जरी कारेंं बरामद कीं
नई दिल्ली:

मध्य दिल्ली पुलिस की एक टीम ने चोरी की कार खरीदकर उसे आगे बेचने वाले एक ऐसे सरगना को पकड़ा है जो अब तक 500 से ज्यादा महंगी कारें इस तरह बेच चुका है. मध्य दिल्ली के डीसीपी जसमीत सिंह के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी का नाम मोहसिन खान है जो मेरठ का रहने वाला है. मोहसिन को LNJP अस्पताल के पास से पकड़ा गया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 10 लग्जरी कार भी बरामद की हैं. इन कारों में क्रेटा, बलेनो, ब्रेजा जैसी महंगी कारें शामिल हैं.

मोहसिन ने बताया कि मुरादाबाद का रहने वाला शख्‍स दिल्ली और अलग-अलग राज्यों से कारें चोरी करता था फिर मोहसिन चोरी की इन कारों में स्क्रेप के लिए आई कारों का इंजन और चेसिस नम्बर लगा देता था और फ़र्ज़ी दस्तावेज बनाकर उन्हें आगे बेच देता था. पुलिस के मुताबिक पिछले 7 साल में यह 500 से ज्यादा ऐसी कारों की खरीद-फरोख्त में शामिल था. मोहसिन चोरी की इन कारों को दिल्ली और एनसीआर में ऊंचे रेट पर बेच दिया जाता था. मोहसिन खान अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए कार चोरी के इस धंधे को करता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com