दुकान से सोने से भरा बॉक्स लेकर ऐसे फरार हुआ शख्स, CCTV में कैद हुई घटना

मुंबई (Mumbai) के कांदिवली इलाके में 4 फरवरी को पद्मावती ज्वैलर्स में आभूषण खरीदने एक शख्स आया था. उस समय 37 वर्षीय दुकानदार दुकान पर अकेले थे.

दुकान से सोने से भरा बॉक्स लेकर ऐसे फरार हुआ शख्स, CCTV में कैद हुई घटना

चोरी की घटना CCTV में कैद हो गई.

खास बातें

  • दुकान से चुराया सोने से भरा बॉक्स
  • सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
  • सीसीटीवी से आरोपी की तलाश में पुलिस
मुंबई:

मुंबई (Mumbai) में कांदिवली स्थित चारकोप में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां ज्वैलरी शॉप पर आए एक ग्राहक ने चोरी को अंजाम दिया. वारदात CCTV में कैद हो गई. दुकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस CCTV के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार, 4 फरवरी को दोपहर में पद्मावती ज्वैलर्स में आभूषण खरीदने एक शख्स आया था. उस समय 37 वर्षीय दुकानदार दुकान पर अकेले थे.

ग्राहक ने दुकानदार से मंगलसूत्र के लिए कुछ सोने के पेंडेंट दिखाने के लिए कहा. दुकानदार ने सोने के पेंडेंट से भरा बॉक्स उसके सामने रख दिया. ग्राहक ने उसमें से कुछ की कीमत पूछने के बाद कुछ और दिखाने को कहा. दुकान मालिक जैसे ही दूसरा बॉक्स निकालने के लिए पीछे मुड़ा, मौके की ताक में बैठा ग्राहक सोने के पेंडेंट से भरा बॉक्स लेकर फरार हो गया.


इससे पहले कि दुकान मालिक उसे पकड़ पाते वह मौके से ओझल हो गया. उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. दुकान मालिक ने बताया कि बॉक्स में 2.5 लाख रुपये की कीमत के 18 पेंडेंट थे. चारकोप पुलिस अब चोरी का मामला दर्ज कर CCTV तस्वीर के जरिए आरोपी की तलाश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: विमान से मुंबई जाकर चोरी करने वाली बेंगलुरु की गायिका गिरफ्तार