पीसीआर वैन पर बैठकर Tik Tok वीडियो बनाने वाले पुलिस कांस्टेबल सस्पेंड

पूर्व यातायात वार्डन, पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) वैन के बोनेट पर खड़े होकर पोज दे रहा था जबकि एक कांस्टेबल गाड़ी चला रहा था और दूसरा पुलिसकर्मी वीडियो बना रहा था.

पीसीआर वैन पर बैठकर Tik Tok वीडियो बनाने वाले पुलिस कांस्टेबल सस्पेंड

टिकटॉक बनाने को लेकर दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

खास बातें

  • पीसीआर वैन के बोनट पर बैठकर बनाया था वीडियो
  • मामले में निलंबित हुए दो पुलिसकर्मी
  • एक महिला पुलिसर्मी पहले ही हो चुकी है सस्पेंड
अहमदाबाद:

गुजरात के राजकोट में ड्यूटी के दौरान सोशल मीडिया वीडियो एप टिकटॉक पर एक वीडियो डालने के मामले में दो पुलिस कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया गया है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि एक पूर्व यातायात वार्डन, पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) वैन के बोनेट पर खड़े होकर पोज दे रहा था जबकि एक कांस्टेबल गाड़ी चला रहा था और दूसरा पुलिसकर्मी वीडियो बना रहा था.

TikTok वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, बोलीं- 'अरे जलने वालों...'

ए-संभाग पुलिस इंस्पेक्टर एन के जडेजा ने बताया, ‘ड्यूटी के दौरान एक पीसीआर वैन का इस्तेमाल कर एक वीडियो रिकार्ड करने में संलिप्त पाए जाने के बाद ए-संभाग थाना के दो कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया गया.' उन्होंने बताया कि पुलिस कमिश्नर मनोज अग्रवाल की ओर से की गई जांच में पता चला है कि कांस्टेबल अमित प्रागजी वैन चला रहा था और कांस्टेबल नीलेश पूनाभाई कुछ दूरी से वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे. उन्होंने बताया कि प्रागजी और पूनाभाई दोनों को निलंबित कर दिया गया है. जडेजा ने बताया, ‘वीडियो करीब डेढ़ महीना पहले रामनाथ पारा पुलिस लाइन इलाके में शूट किया गया था.'

TikTok वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, बोलीं- 'अरे जलने वालों...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें हाल के कुछ दिनों में टिकटॉक वीडियोज बनाने को लेकर गुजरात पुलिसकर्मियों से जुड़े कई मामले सामने आए हैं. इससे पहले मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी को टिकटॉक वीडियो बनाने के चलते सस्पेंड कर दिया गया था. अर्पिता ने थाने के अंदर लॉकअप के सामने डांस करते वीडियो बनाकर टिकटॉक पर पोस्ट किया था.  (इनपुट-भाषा)