गुजरात : विजय रूपाणी को 85 KG चांदी से तौला गया, CM ने इसे पशु कल्‍याण के लिए किया दान

गुजरात सरकार की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि रूपाणी ने यह चांदी, गौशालाओं में पशुओं के कल्याण के लिए दान कर दी.

गुजरात : विजय रूपाणी को 85 KG चांदी से तौला गया, CM ने इसे पशु कल्‍याण के लिए किया दान

सीएम विजय रूपाणी ने यह चांदी, गौशालाओं में पशुओं के कल्याण के लिए दान कर दी

खास बातें

  • गांधी नगर में महाजन ट्रस्ट ने आयोजित किया कार्यक्रम
  • CM बोले, हमारी सरकार पशु कल्‍याण के लिए प्रतिबद्ध
  • हमने गोहत्या के खिलाफ एक कड़ा कानून बनाया है
अहमदाबाद:

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) को सोमवार को गांधीनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में 85 किलोग्राम चांदी से तौला गया.राज्य सरकार की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि रूपाणी ने यह चांदी, गौशालाओं में पशुओं के कल्याण के लिए दान कर दी.  विज्ञप्ति के अनुसार, ''रजत तुला'' कार्यक्रम समस्त महाजन ट्रस्ट द्वारा आयोजित किया गया था.इस मौके पर सीएम रूपाणी ने कहा कि उनकी सरकार पशुधन के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और उसने गोहत्या के खिलाफ एक कड़ा कानून बनाया है, जिसमें 12 साल तक जेल की सजा का प्रावधान है.

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने पतंग उत्सव के दौरान घायल हुए पक्षियों का इलाज करने के लिए करुणा अभियान शुरू किया है. उन्होंने कहा कि साथ ही राज्य सरकार ने 350 सचल पशु चिकित्सा वैन चलाने और गौशालाओं को वित्तीय सहायता दी है. उन्‍होंने कहा कि इन गौशालाओं को आत्‍मनिभर बनाने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं.विज्ञप्ति के अनुसार रूपाणी ने बनासकांठा और मेहसाणा में ''गौचर'' विकास कार्यों का ऑनलाइन उद्घाटन भी किया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com