पटेल को श्रद्धांजलि नहीं देने पर गुजरात सीएम विजय रूपाणी ने की सोनिया और राहुल गांधी की निंदा

भाजपा नेता ने कहा कि लौह पुरुष का इस तरह से ‘निरादर’ विश्वास से परे है. हालांकि रूपाणी ने यह भी कहा कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी के ऐसा करने से आश्चर्यचकित भी नहीं हैं.

पटेल को श्रद्धांजलि नहीं देने पर गुजरात सीएम विजय रूपाणी ने की सोनिया और राहुल गांधी की निंदा

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • श्रद्धांजलि नहीं देने पर कांग्रेस नेता सोनिया और राहुल गांधी की निंदा की
  • पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि देने का ‘सामान्य शिष्टाचार’ भी नहीं दिखाया
  • भाजपा नेता ने कहा कि लौह पुरुष का इस तरह से ‘निरादर’ विश्वास से परे
अहमदाबाद:

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सरदार पटेल की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि नहीं देने के लिए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी की निंदा की. रूपाणी ने दोनों शीर्ष कांग्रेसी नेताओं की निंदा करते हुए कहा कि उन्होंने सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि देने का ‘सामान्य शिष्टाचार' भी नहीं दिखाया. भाजपा नेता ने कहा कि लौह पुरुष का इस तरह से ‘निरादर' विश्वास से परे है. हालांकि रूपाणी ने यह भी कहा कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी के ऐसा करने से आश्चर्यचकित भी नहीं हैं.

NRC को लेकर गुजरात CM विजय रूपाणी का बड़ा बयान, कहा- मोदी सरकार तो अब पूरे देश में ही इसे...

विजय रूपाणी ने ट्वीट किया, ‘जब पूरा देश सरदार पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि दे रहा है तो यह दुखद है, लेकिन चौंकाने वाला नहीं है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी में इस दिग्गज नेता को श्रद्धांजलि देने का सामान्य शिष्टाचार भी नहीं है. लौह पुरुष के लिए इस तरह का निरादर विश्वास से परे है.' हालांकि राहुल गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में बृहस्पतिवार सुबह देश के पहले उपप्रधानमंत्री को श्रद्धांजिल दी. मोदी सरकार 2014 से ही पटेल की जयंती को ‘एकता दिवस' के रूप में मनाती आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पीएम मोदी और शेख हसीना के बीच हुई मुलाकात, NRC पर चिंतित नहीं बांग्लादेश