मुझे भरोसा है कि आप हमारी गलतियों पर हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे: गुजरात के CM ने लोगों से कहा

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Gujarat CM Bhupendra Patel) ने एक कार्यक्रम में कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सफलता का श्रेय किसी एक व्यक्ति को नहीं दिया जा सकता, बल्कि यह सामूहिक प्रयास का परिणाम है. 

मुझे भरोसा है कि आप हमारी गलतियों पर हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे: गुजरात के CM ने लोगों से कहा

भूपेंद्र पटेल ने कहा कि उनकी सरकार के पास अनुभव की कमी है और वह ऐसे में गलती कर सकती है. (फाइल)

भरूच:

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Gujarat CM Bhupendra Patel) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी सरकार के पास अभी अनुभव की कमी है और वह ऐसे में गलती कर सकती है, लेकिन उन्हें भरोसा है कि लोग उसे बहुत कठोरता से नहीं आंकेंगे. पटेल ने यहां ओमकारनाथ सामुदायिक सभागार में कोविड-19 योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सफलता का श्रेय किसी एक व्यक्ति को नहीं दिया जा सकता, बल्कि यह सामूहिक प्रयास का परिणाम है. 

पटेल ने कहा, ‘‘हमारा पूरा मंत्रिमंडल नया है. इसमें जोश है... मुझे भरोसा है कि आप (गलतियां करने पर) हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे. आप काम करने का सही तरीका बताएंगे और हमारी गलतियों को सुधारेंगे.''

बता दें कि भूपेंद्र पटेल ने 13 सितंबर को ही गुजरात के 17वें मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की थी. विजय रूपाणी के इस्‍तीफा देने के बाद भूपेंद्र पटेल को मुख्‍यमंत्री बनाया गया था. रूपाणी ने ही भूपेंद्र पटेल के नाम का प्रस्‍ताव रखा था. गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में भूपेंद्र पटेल के कंधों पर पार्टी को जीत दिलाने की जिम्‍मेदारी होगी. उन्‍हें आनंदीबेन पटेल का करीबी माना जाता है. 


- - ये भी पढ़ें - -
* गुजरात में असंतोष के हल्‍केफुल्‍के सुरों के बीच नई कैबिनेट ने ली शपथ
* "...18 की उम्र से BJP के लिए काम कर रहा हूं, अब भी करता रहूंगा", गुजरात का CM नहीं बनाए जाने पर बोले नितिन पटेल
* गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा- जनता के दिलों में रहता हूं, कोई मुझे नहीं निकाल सकता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


5 की बात : गुजरात में केरल मॉडल को अपनाते हुए बीजेपी ने बदल दी पूरी सरकार, रूपाणी सरकार का कोई मंत्री शामिल नहीं