गुजरात एटीएस ने 120 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की, तीन गिरफ्तार

आतंकवाद निरोधक दस्ते ने पाकिस्तान से तस्करी करके लाई गई 24 किलोग्राम हेरोइन बरामद की, यह खेप समुद्र में पाकिस्तानी तस्करों ने आरोपियों को सौंपी थी

गुजरात एटीएस ने 120 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की, तीन गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

अहमदाबाद:

गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) ने बुधवार को कहा कि उसने देवभूमि द्वारका जिले से तीन लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से पाकिस्तान से तस्करी करके लाई गई 120 करोड़ रुपये मूल्य की 24 किलोग्राम हेरोइन बरामद की. कुछ दिन पहले एटीएस ने मोरबी जिले से तीन लोगों को गिरफ्तार कर 600 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की थी.


एटीएस ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि मोरबी से 14 नवंबर को एटीएस द्वारा पकड़े गए तीन आरोपियों में से एक मुख्तार हुसैन राव ने हिरासत के दौरान कबूल किया था कि उसने देवभूमि द्वारका जिले के कल्याणपुर तालुका के नवादरा गांव में एक घर के अंदर 24 किलोग्राम हेरोइन छिपाई थी. बुधवार को मुख्तार के साथ एटीएस की एक टीम वहां पहुंची और घर से 120 करोड़ रुपये का नशीला पदार्थ बरामद किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विज्ञप्ति के मुताबिक, मुख्तार और दो अन्य आरोपियों समसुद्दीन सैयद और गुलाम हुसैन भगद से आगे की पूछताछ में 12 किलोग्राम हेरोइन की खेप इकबाल कादरी उर्फ इकबाल भंगरिया नामक व्यक्ति को दिए जाने का पता चला. हेरोइन की यह खेप समुद्र में पाकिस्तानी तस्करों ने आरोपियों को सौंपी थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)