यह ख़बर 26 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गुजरात में रेप की शिकार मासूम ने तोड़ा दम, मध्य प्रदेश के अस्पताल में रेप

खास बातें

  • गुजरात के हलोल में ढाई साल की एक बच्ची के साथ उसके मामा ने बलात्कार किया और फिर उसे झाड़ियों में फेंक दिया। बलात्कार पीड़ित इस मासूम बच्ची की वड़ोदरा के अस्पताल में मौत हो गई।
अहमदाबाद / सागर:

एक तरफ जहां दिल्ली में गैंगरेप के मामले को लेकर सरकार भारी दबाव में है, वहीं देश की राजधानी से दूर इलाकों में इस आक्रोश का कोई असर नहीं दिख रहा है। गुजरात के हलोल में ढाई साल की एक बच्ची के साथ उसके मामा ने बलात्कार किया और फिर उसे झाड़ियों में फेंक दिया। बलात्कार पीड़ित इस मासूम बच्ची ने वड़ोदरा के अस्पताल में दम तोड़ दिया।

शुक्रवार को कुछ लोगों ने केशव नाम के आरोपी को इस बच्ची को झाड़ियों में फेंकते देखा। लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। बच्ची के मां-बाप नेपाल के हैं। उन्होंने तत्काल अपनी बेटी को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे वड़ोदरा के अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक बच्ची का पिता सिक्युरिटी गार्ड है। आरोपी केशव बच्ची की मां का भाई है और वह उसके घर आता-जाता रहता था। आरोपी के खिलाफ बलात्कार, अपहरण और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

वहीं, भरूच में 20 साल की लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि एक ऑटो ड्राइवर ने उसके साथ नौ महीने पहले बलात्कार किया था और धमकी दी थी कि अगर उसने ये बात किसी को बताई, तो वह उसे जान से मार देगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, मध्य प्रदेश के सागर जिले में अपने बच्चे का इलाज कराने अस्पताल गई एक महिला के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। आरोपी अस्पताल के ही तीन कर्मचारी हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना रविवार की है। महिला के मुताबिक वह बाथरूम गई थी, वहीं पर तीनों कर्मचारियों ने दरवाजा बंद करके उसके साथ बलात्कार किया और बलात्कार के बाद जान से मारने की धमकी भी दी।