'शाहरुख के दर्द में मजे लेने वालों से घृणा...' : आर्यन खान की गिरफ्तारी पर शशि थरूर की नसीहत

आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर शाहरुख खान का मजाक उड़ाने वालों की कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कड़ी आलोचना की है. साथ ही शाहरुख खान के परिवार से सहानुभूति रखने की नसीहत भी दी है.

'शाहरुख के दर्द में मजे लेने वालों से घृणा...' : आर्यन खान की गिरफ्तारी पर शशि थरूर की नसीहत

आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर शाहरुख खान का मजाक बनाने वालों की थरूर ने की निंदा (फाइल फोटो)

मुंबई:

मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी (Mumbai Drugs on Cruise Case) मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत नहीं मिली है. ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान का नाम आने के बाद से यह मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने मीडिया में चल रही चर्चाओं के बीच सोमवार को शाहरुख और उनके परिवार के साथ सहानुभूति व्यक्त की. साथ ही आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर किंग खान का मजाक उड़ाने वालों की तीखी निंदा भी की है. 

एंट्री ड्रग्स  एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई के तट पर क्रूज में हो रही पार्टी में छापेमारी के बाद रविवार को आर्यन खान (23)  और सात अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था. मुंबई की एक अदालत ने आर्यन खान को सोमवार को जमानत देने से इनकार करते हुए गुरुवार तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा है.  

आर्यन खान को लेकर आ रही सनसनीखेज टिप्पणियों के बीच शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं ड्रग्स का प्रशंसक नहीं हूं और ना ही मैंने कभी ड्रग्स लेने की कोशिश की. लेकिन, जिस तरह से शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर उनके पीछे पड़े लोग मजाक बना रहे हैं, उससे नफरत सी महसूस होती है. दोस्तो, कुछ सहानुभूति रखें. सार्वजनिक रूप से बदनामी बहुत हो चुकी; अपने मजे के लिए 23 साल के लड़के को इतना रगड़ना की जरूरत नहीं है."

NCB ने जिस हाई-प्रोफाइल ड्रग छापेमारी में अभिनेता शाहरुख खान के 23 साल के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया है, उसमें 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां मिली हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने यह बात कही. आर्यन खान के खिलाफ प्रतिबंधित पदार्थों की खरीद, उसे रखने और उसके इस्तेमाल के आरोप हैं. 

- - ये भी पढ़ें - -
* 'SRK के बेटे आर्यन को शिप में जाते देखा, पार्टी में ड्रग्स का नहीं हुआ इस्तेमाल' : क्रूज से लौटी ब्लॉगर ने कहा
* शाहरुख खान के बेटे संग सेल्फी ले रहा शख्स कोई ऑफिसर नहीं: एंटी ड्रग्स एजेंसी
* ''हमें साजिश की परतें खोलने की जरूरत है'': आर्यन खान व अन्य की गिरफ्तारी पर NCB ने कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: आर्यन को 'मुफ्त की पार्टी' पड़ी महंगी! कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक NCB हिरासत में भेजा