शाहरुख खान के बेटे संग सेल्फी ले रहा शख्स कोई ऑफिसर नहीं: एंटी ड्रग्स एजेंसी

क्रूज पर छापेमारी के बाद आर्यन को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था. इस दौरान एक तस्वीर सामने आई जिसमें पूछा जा रहा है कि इस तस्वीर में सेल्फी ले रहा शख्स कौन है ?

शाहरुख खान के बेटे संग सेल्फी ले रहा शख्स कोई ऑफिसर नहीं: एंटी ड्रग्स एजेंसी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ सेल्फी ले रहा शख्स कौन

खास बातें

  • एनसीबी ने 8 लोगों से की पूछताछ
  • एनसीबी का अधिकारिक बयान जारी
  • 4 अक्टूबर को होगी केस की सुनवाई
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) के ड्रग्स मामले के केस की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस पूरे मामले में एक तस्वीर खास चर्चाओं में आई है. जिसमें एक शख्स आर्यन खान के साथ सेल्फी लेता नजर आ रहा है. वहीं अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को यह साफ कर दिया है कि फोटो में जो शख्स शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ नजर आ रहा है वह कोई एनसीबी का अधिकारी या कर्मचारी नहीं है. 

एनसीबी का अधिकारिक बयान जारी
क्रूज पर छापेमारी के बाद आर्यन को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था. इस दौरान एक तस्वीर सामने आई जिसमें पूछा जा रहा है कि इस तस्वीर में सेल्फी ले रहा शख्स कौन है ? वायरल हो रही इस तस्वीर को देख लोग इस शख्स को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का अधिकारी मान रहे थे. वहीं अब एनसीबी ने अधिकारिक बयान जारी कर सब साफ कर दिया है.

8 लोगों से की थी पूछताछ 
आपको बता दें कि शनिवार को मुंबई के एक क्रूज जहाज पर छापा मारा, करीब 600 से ज्यादा लोग उस जहाज पर मौजूद थे. इस मामले में 8 लोग आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जयसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ की गई. जिसमें से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा अभी भी एनसीबी की कस्टडी में हैं. 

आपको बता दें कि सलमान  खान को भी रविवार रात करीब 11:30 बजे सलमान खान के घर मन्नत के पास स्पॉट किया गया था. जिन्हें देखकर पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी थी जिसके बाद सलमान सामने से हटने का इशारा भी करते नजर आए थे. 

वीडियो- आर्यन खान की गिरफ्तारी माता-पिता के लिए वेक-अप कॉल : शोभा डे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com