उत्तराखंड चुनाव से पहले जनरल बिपिन रावत के भाई बीजेपी में हुए शामिल

कर्नल विजय रावत ने कहा कि मेरे पिता सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद बीजेपी के साथ थे. अब मुझे भी मौका मिला है. मेरे लिए पीएम मोदी का जो विजन है, वह खास है.

उत्तराखंड चुनाव से पहले जनरल बिपिन रावत के भाई बीजेपी में हुए शामिल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्नल विजय रावत ने 34 साल की सेवा के दौरान कई पदों पर काम किया है

उत्तराखंड चुनाव से पहले जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उन्हें बीजेपी ज्वाइन कराई और कहा कि दिवंगत जनरल रावत उत्तराखंड में और काम करना चाहते थे. हमें खुशी है कि उनके भाई हमसे जुड़ गए हैं. मैं ज्यादा खुश हूं क्योंकि मैं भी एक फौजी का बेटा हूं. जनरल बिपिन रावत को खोने के बाद से हम एक खालीपन महसूस कर रहे हैं. उनके भाई अब हमारे साथ हैं. मोदी जी के काम से प्रेरणा लेकर कर्नल विजय रावत हमसे जुड़े हैं. कर्नल रावत ने 34 साल की सेवा के दौरान पूरे भारत में कई पदों पर काम किया है. उनका बेटा भी आर्मी में है. परिवार की 3 पीढ़ियां सेना में हैं. हम उनका स्वागत करते हैं.

'जब तक वह BJP में थे..." बर्खास्त मंत्री हरक सिंह रावत पर बोले उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी

वहीं कर्नल विजय रावत ने कहा कि मेरे पिता सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद बीजेपी के साथ थे. अब मुझे एक अवसर मिला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन विशेष है. उनका सारा काम इस देश की प्रगति के लिए है. इसी ने मुझे बीजेपी में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया. उत्तराखंड के लिए उनकी योजना एक महान दृष्टि का उत्पाद है. बीजेपी के काम करने के तरीके की सभी प्रशंसा करते हैं. लोग वास्तविक कल्याण और प्रगति चाहते हैं.

जनरल बिपिन रावत हेलिकॉप्टर दुर्घटना : खराब मौसम में पायलट की गलती से हुआ हो सकता है क्रैश- सूत्र

बता दें कि आठ दिसंबर को सीडीएस जनरल बिपिन रावत अपनी पत्नी मधुलिका रावत और सलाहकार ब्रिगेडियर एल एस लिड्डर के साथ तमिलनाडु के सुलूर एयर बेस से एमआई वी -17 वी 5 से उंटी के पास वेलिंगटन में डिफेंस सर्विसेज स्टाफ कॉलेज जा रहे थे, तभी हेलीकॉप्टर लैंड करने के सात मिनट पहले ही दुर्घटना ग्रस्त हो गया था. इस हादसे में जनरल रावत समेत हेलीकॉप्टर में सवार 14 लोगो की मौत हो गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरीश रावत ने NDTV से कहा, 'पार्टी के कड़वे फैसले भी मंजूर कर लेंगे'