यह ख़बर 23 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नहीं थमे बलात्कार : यूपी में विकलांग, गुड़गांव में बच्ची बनी शिकार

खास बातें

  • पुलिस के मुताबिक, बलात्कार करने वाले दोनों आरोपी महिला के पति के दोस्त हैं। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।
यूपी/गुड़गांव:

यूपी के दादरी इलाके में एक विकलांग महिला के साथ गैंगरेप का मामला समाने आया है। पुलिस के मुताबिक, बलात्कार करने वाले दोनों आरोपी महिला के पति के दोस्त हैं। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है। पीड़िता ने बताया कि वह बाजार से लौट रही थी उसी दौरान उसे दोनों आरोपी मिले। आरोपियों ने उसे घर तक छोड़ने की बात कह कर बाइक पर बिठाया और अपने घर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

उधर, गुडगांव के सोहना में भी एक 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार कार मामला सामने आया है। बच्ची के साथ बलात्कार का आरोप उसके रिश्तेदार पर है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी राजस्थान का रहने वाला है। आज उसे जिला अदालत में पेश किया जाएगा। बलात्कार पीड़ित बच्ची को प्राथमिक जांच के बाद छोड़ दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ राजस्थान के बाड़मेर जिले के एक गांव में दो हफ्ते पहले एक नाबालिग लड़की की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी और हालत अब यह है कि मृतक के परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। धमकियों के बाद इस परिवार ने गांव छोड़ दिया है और ये बाड़मेर के सेन समाज भवन में रहने को मजबूर हैं। इस परिवार को अब तक प्रशासन से भी कोई मदद नहीं मिली है और न ही पुलिस सुरक्षा का कोई आश्वसान दे रही है हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन फिर भी परिवार को धमकी मिलने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है।