ट्विटर ट्रोल्स को पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने दिया जवाब, कहा - 'भक्तों लगे रहो...'

देश के पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने ट्विटर ट्रोल्स को जवाब दिया. यशवंत सिन्हा ने ट्रोल्स को कहा कि आप मुझे इसी तरह गालियां देते रहिए आपकी गालियों से मुझे ताकत मिलती है.

ट्विटर ट्रोल्स को पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने दिया जवाब, कहा - 'भक्तों लगे रहो...'

देश के पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने ट्विटर ट्रोल्स को जवाब दिया है.

नई दिल्ली:

देश के पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने ट्विटर ट्रोल्स को जवाब दिया. यशवंत सिन्हा ने ट्रोल्स को कहा कि आप मुझे इसी तरह गालियां देते रहिए आपकी गालियों से मुझे ताकत मिलती है. देश के पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने ट्वीट किया, 'जितना ट्रोल्स मुझे गालियां देंगे उतनी ही मुझे ताकत मिलेगी. जितनी दुआएं वह मेरी मौत के लिए करेंगे उतना ही मैं जिऊंगा. इसलिए भक्तों लगे रहो. कृपया मुझे गालियां देते रहें और बददुआएं देते रहें. आपको आपका पैसा मिलता रहेगा मुझे मेरी ताकत मिलती रहेगी.' बता दें कि सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा  समेत अन्य लोगों को हिरासत में लेने के बाद रिहा कर दिया गया था. पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने में मदद के लिए सशस्त्र बलों को तैनात करने की मांग को लेकर राजघाट पर धरने पर बैठे थे, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया था. 

यशवंत सिन्हा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. यशवंत सिन्हा के साथ-साथ दिल्ली पुलिस ने आप सांसद संजय सिंह और प्रवासी मजदूरों की स्थिति को लेकर उनके साथ राजघाट पर धरने पर बैठे अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस अब यशवंत सिन्हा पर लॉकडाउन तोड़ने का केस दर्ज कर सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com