यह ख़बर 17 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बीजेपी को सत्तासीन करने पर ध्यान लगाएं, पीएम प्रत्याशी पर नहीं : मोदी

खास बातें

  • नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के बाद पार्टी का नेतृत्व कौन करता है, यह फिलहाल महत्वपूर्ण नहीं है। जरूरी यह है कि पार्टी की सत्ता में वापसी हो। पुरी के होटल में मंगलवार को नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत
पुरी:

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि अपना ध्यान बीजेपी को सत्ता में वापसी करने पर केंद्रित करें न कि प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी पर। मोदी ने कहा कि उन्हें भी पीएम पद के प्रत्याशी के रूप में न बताया जाए।

मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के बाद पार्टी का नेतृत्व कौन करता है, यह फिलहाल महत्वपूर्ण नहीं है। जरूरी यह है कि पार्टी की सत्ता में वापसी हो। पुरी के होटल में मंगलवार को नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत में यह बात कही।

मोदी ने पार्टी नेतृत्व को राज्य में कांग्रेस और सत्ताधारी बीजेडी के खिलाफ मुद्दों को पहचानने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि हर विधानसभा क्षेत्र में 10 हजार मोबाइलों पर नियमित रूप में कांग्रेस और बीजेडी के कारनामों को भेजा जाना चाहिए। इसके साथ ही बीजेपी की विचारधारा को भी प्रचारित किया जाए।

मोदी ने कार्यकर्ताओं से सुदूर गांवों में रहने वाले लोगों तक अपनी पहुंच बनाने की बात कही और कहा कि सोशल मीडिया के जरिये भी लोगों से संवाद स्थापित किया जाए।

राज्य इकाई के नेताओं से मोदी ने कहा कि वह तमाम जातियों से बेहतरीन नेताओं को चिह्नित कर पदों पर बिठाएं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक जाति का नेता अपनी जाति का वोट लाता है।

गुजरात के अनुभवों का जिक्र करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि ओडिशा के नेताओं को हताश होने की जरूरत नहीं है और पूरा प्रयास करना चाहिए कि राज्य में पार्टी सरकार बनाए। उन्होंने कहा कि 1990 में पार्टी के गुजरात में मात्र 16 विधायक थे और एक भी ग्राम पंचायत और नगर निगम में पार्टी नहीं थी, लेकिन आज अंतर देखिए। आज बीजेपी की सरकार है और आगे भी रहेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मौके पर मौजूद पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष केवी सिंह देव ने कहा कि पार्टी चुनाव में अकेले ही जाएगी।