यह ख़बर 20 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हरियाणा में किशोरी से गैंगरेप, वीडियो बनाने के आरोप में पांच गिरफ्तार

खास बातें

  • हिसार जिले में एक किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार करने और मोबाइल फोन पर उसका अश्लील वीडियो बनाने के जुर्म में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
हिसार:

हिसार जिले में एक किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार करने और मोबाइल फोन पर उसका अश्लील वीडियो बनाने के जुर्म में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

10वीं कक्षा की छात्रा ने बरवाला पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि करीब दो महीने पहले खेत से घर लौटते समय उसके गांव के युवकों - प्रदीप, बारू और गोलिया ने चाकू दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया और मोबाइल फोन पर उसका वीडियो बनाया।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने किसी को भी इस घटना की जानकारी देने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। उसने आरोप लगाया कि यह वीडियो एमएमएस के जरिए गांव के अन्य युवकों को भी भेजा गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन बाद गांव के ही एक अन्य युवक कुलदीप ने उसका रास्ता रोका और उसे उसका वीडियो दिखाया। उसने पीड़ित को कथित रूप से धमकी दी और उसके साथ बलात्कार किया। कुछ दिन बाद कुलदीप तथा एक अन्य युवक मांगे राम उसे अकेली पाकर उसके घर पहुंच गए और कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया।