यह ख़बर 22 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुंबई से कश्मीर तक आग ही आग...!

खास बातें

  • मुंबई मंत्रालय में गुरुवार को लगी भीषण आग के बाद जैसे देश में आग लगने का सिलसिला-सा शुरू हो गया है। आज राजधानी दिल्ली में माता सुंदरी मार्ग के पास 300 से 400 झुग्गियों में आग लग गई।
नई दिल्ली:

मुंबई मंत्रालय में गुरुवार को लगी भीषण आग के बाद जैसे देश में आग लगने का सिलसिला-सा शुरू हो गया है। आज राजधानी दिल्ली में माता सुंदरी मार्ग के पास 300 से 400 झुग्गियों में आग लग गई।

दूसरी खबर आई इलाहाबाद की खरबंदा मार्केट से जहां रात करीब 2 बजे आग लग गई। यह ऑटो पार्ट्स का बाजार है। बताया जा रहा है कि इस आग की चपेट में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। साथ ही इस आग में करोड़ों का माल जलकर खाक हो गया है। फिलहाल आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है।

तीसरी खबर गुड़गांव के बादशाहपुर की है जहां कैनरा बैंक के बाहर रखे दो जनरेटर सेट्स में आग लग गई। इस आग में बैंक की कई चीजें जल गईं। बताया जा रहा है कि इस आग पर समय रहते ही काबू कर लिया गया नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था क्योंकि बैंक के नीचे बेसमेंट में फर्नीचर की दुकान थी।

चौथी खबर आई महाराष्ट्र के कोरेगांव से। जहां के पार्क प्लाजा में भी आग लग गई। आग ग्राउंड फ्लोर से लगनी शुरू हुई जिसे बुझाने में दमकल की आठ गाड़ियां जुटीं। हादसे में ब्लिडिंग में फंसे सभी लोगों को बचा लिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांचवीं खबर भारत-पाक सीमा से आई है जहां लगी भीषण आग ने यहां बिछी लैंड माइन्स को भी अपनी चपेट में ले लिया है। आग की वजह से सीमा पर बने बाड़ को कई जगह पर नुकसान पहुंचा है।