ढांसा बॉर्डर पर छात्रा ने किसान नेता राकेश टिकैत से पूछा सवाल तो छीन लिया गया माइक

छात्रा ने कहा कि 26 जनवरी को जो हुआ उसमे हमें नही पता कि आपका हाथ था या सरकार का हाथ था. छात्रा के इतना कहते ही टिकैत के मंच पर छात्रा से उसका नाम और गांव का नाम पूछा जाने लगा.छात्रा द्वारा नाम बताने के बाद उस से पूरा नाम पूछा जाने लगा.

ढांसा बॉर्डर पर छात्रा ने किसान नेता राकेश टिकैत से पूछा सवाल तो छीन लिया गया माइक

Farmers Protest : किसान आंदोलन के करीब 100 दिन पूरे हो रहे हैं.

किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) जगह-जगह महापंचायत कर रहे हैं. ढांसा बॉर्डर पर शुक्रवार को ऐसी ही एक सभा में एक छात्रा ने राकेश टिकैत से तीखा सवाल पूछा तो उनके समर्थकों को यह नहीं सुहाया और लड़की के हाथ से माइक छीन लिया गया. कुछ लोगों ने उसे बुरा भला भी कहा. 

छात्रा ने राकेश टिकैत से मंच पर ही सवाल पूछा था. पहले तो राकेश टिकैत ने कहा कि पूछो सवाल. लेकिन सवाल पूछने के बाद जवाब देने की बजाय माइक वापस ले लिया गया. छात्रा ने कहा हम टिकैत जी से जवाब चाहते हैं कि धरने का समाधान कब तक होगा.आज देश का युवा भी परेशान है और किसान भी परेशान है.आखिर कब तक इसका अंत होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छात्रा ने कहा कि 26 जनवरी को जो हुआ उसमे हमें नही पता कि आपका हाथ था या सरकार का हाथ था. छात्रा के इतना कहते ही टिकैत के मंच पर छात्रा से उसका नाम और गांव का नाम पूछा जाने लगा.छात्रा द्वारा नाम बताने के बाद उस से पूरा नाम पूछा जाने लगा. छात्रा के सवाल पूछने का वीडियो वायरल हो गया है.