फरीदाबाद: यमुना की मंझधार में कैंटर के साथ फंस गया था युवक, पुलिस ने यूं बचाया 

तिगांव थानाध्यक्ष बिना देरी किये तैराक दयाचंद भाटी को लेकर यमुना किनारे स्थल पर पहुंचे. दयाचंद ने अपने सहयोगी तैराक के साथ साहस का परिचय देते हुए नदी की तेज बहती धारा में छलांग लगा दी और गहरे पानी के तेज बहाव से जूझते हुए कैंटर चालक प्रताप को सुरक्षित किनारे पर ले आए.

फरीदाबाद: यमुना की मंझधार में कैंटर के साथ फंस गया था युवक, पुलिस ने यूं बचाया 

कैंटर चालक की जान बचाने के लिए तैराक दयाचंद को प्रोत्साहन के रूप में ग्यारह सौ रुपये का पुरस्कार दिया गया.

फरीदाबाद:

मानसूनी बारिश से यमुना नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने के कारण पानी के तेज बहाव में फंसे एक चालक को कैंटर के साथ पुलिस ने रेसक्यू कर बचा लिया है. फरीदाबाद के तिगांव थाना पुलिस को मालूम हुआ कि एक कैंटर चालक यमुना के बीच से बने कच्ची सड़कनुमा पथ पर कैंटर लेकर जा रहा था, तभी बीच मंझधार में पहुंचते ही पानी के तेज बहाव के कारण वह असंतुलित होकर धारा के साथ बहने लगा. एक स्थान पर नदी का तल ऊंचा होने से वह कैंटर अटक कर रूक गई और कैंटर में नदी का पानी भरने लगा. चालक उसी कैंटर में फंसा हुआ मदद के लिए चिल्ला-चिल्ला कर गुहार लगा रहा था.

तिगांव थानाध्यक्ष बिना देरी किये तैराक दयाचंद भाटी को लेकर यमुना किनारे स्थल पर पहुंचे. दयाचंद ने अपने सहयोगी तैराक के साथ साहस का परिचय देते हुए नदी की तेज बहती धारा में छलांग लगा दी और गहरे पानी के तेज बहाव से जूझते हुए कैंटर चालक प्रताप को सुरक्षित किनारे पर ले आए. बाद में कैंटर को भी सही सलामत नदी की धारा से बाहर निकाल लिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तिगाँव थाना ने तैराक के साहसिक कदम के साथ कैंटर चालक की जान बचाने के लिए तैराक दयाचंद को प्रोत्साहन के रूप में ग्यारह सौ रूपये का पुरस्कार दिया है. यमुना किनारे खड़े लोग जो पूरी घटना को साक्षात देख रहे थे. उनलोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. लोग वायरल वीडियो में फरीदाबाद पुलिस की सराहना कर रहे हैं.