विज्ञापन
This Article is From May 23, 2013

गाजियाबाद में सात लोगों की हत्या में परिवार का पुराना ड्राइवर गिरफ्तार

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ही परिवार के सात लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने परिवार के पुराने ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। इस ड्राइवर को परिवार ने कुछ दिन पहले चोरी के आरोप में नौकरी से निकाल दिया था।

मेरठ जोन के आईजी भावेश कुमार ने बताया कि सतीश के परिवार की हत्या के मामले में उनके एक पुराने ड्राइवर राहुल वर्मा (आयु 21 वर्ष को बुधवार रात 11:30 बजे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। उसने लूट के इरादे से नकाब पहनकर घर में प्रवेश किया था, लेकिन नकाब खुल जाने पर उसने पहचान छुपाने के लिए हत्याएं कर दीं।

पुलिस ने लूटा गया सामान और चाकू बरामद कर लिया है। आईजी ने हत्या का खुलासा करने वाली अपराध शाखा की टीम को 15,000 रुपये इनाम देने की घोषणा की है।  भावेश कुमार ने बताया कि सतीश गोयल के दामाद गोपाल ने बताया है कि 10 दिन पहले के ड्राइवर राहुल ने इलाज के लिए रखे 4.50 लाख रुपये चोरी कर लिए।

आईजी ने बताया कि हत्या करने से पहले दीवार पर चढ़ने के कारण राहुल के पैर में चोट लग गई थी, जिसका इलाज उसने अम्बेडकर रोड स्थित पन्नालाल अस्पताल में कराया था। गाजियाबाद में हत्या के विरोध में बाजार और पेट्रोल पंप सुबह बंद रहे, लेकिन इस खुलासे के बाद दुकानें खुल गईं।

उल्लेखनीय है कि कोतवाली थाना क्षेत्र की नई बस्ती मोहल्ले में मंगलवार रात अज्ञात हमलावरों ने व्यवसायी सतीश चंद्र गोयल (65), उनकी पत्नी मंजू (62), पुत्र सचिन (40), बहू रेखा (38) और उनके तीन पोते-पोतियों की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में उक्त हत्याएं कुल्हाड़ी से की गई होने की आशंका सामने आई थी, मगर बाद में मौके से एक चाकू बरामद हुआ, जिस पर अंगुलियों के निशान पाए गए। सतीश एक दुकान चलाते थे और प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस नृशंस हत्याकांड पर गहरा दु:ख और नाराजगी जताते हुए कहा था कि अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक देवराज नागर को भी तलब किया था।

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
गाजियाबाद में सात लोगों की हत्या में परिवार का पुराना ड्राइवर गिरफ्तार
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com