असदुद्दीन ओवैसी को दिया गया हर वोट भारत के खिलाफ : भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या

हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में प्रचार करने पहुंचे सूर्या ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी विभाजनकारी और सांप्रदायिक राजनीति कर रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी को दिया गया हर वोट भारत के खिलाफ : भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या

BJP सांसद ने कहा, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव दक्षिण में भाजपा के प्रवेश का द्वार बनेगा.

हैदराबाद:

कर्नाटक के युवा भाजपा नेता और सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejaswi Surya) ने एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM leader Asaduddin Owaisi) पर तीखा हमला बोला है. हैदराबाद नगर निकाय चुनाव (Greater Hyderabad Municipal Corporation polls) के लिए प्रचार करने पहुंचे सूर्या ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी विभाजनकारी और सांप्रदायिक राजनीति कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पवन कल्याण हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भाजपा के लिए करेंगे प्रचार

सूर्या ने कहा कि ओवैसी को दिया गया वोट भारत के खिलाफ और उन मूल्यों के खिलाफ वोट है, जिन पर देश खड़ा है. उन्होंने आरोप लगाया कि एआईएमआईएम नेता रोहिंग्या मुस्लिमों को लाने की बात तो करते हैं, लेकिन विकास की बात नहीं करते.भाजपा सांसद ने कहा, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव दक्षिण में भाजपा के प्रवेश का द्वार बनेगा. हैदराबाद में अगले महीने नगर निकाय चुनाव होने हैं, जिसको लेकर चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है. तेलंगाना में हाल ही में डुब्बक विधानसभा उपचुनाव हुआ था. भाजपा ने यहां टीआरएस नेताओं को लोकप्रियता को पीछे छोड़ते हुए जीत दर्ज की है. इससे भाजपा बेहद उत्साहित है. तेलंगाना में टीआरएस और एआईएमआईएम की गठबंधन सरकार है.


जिन्ना की भाषा बोल रहे ओवैसी
हाल ही में भाजपा युवा मोर्चा (BJP Youth wing President) के अध्यक्ष बनाए गए तेजस्वी सूर्या (Tejaswi Surya) ने कहा, ओवैसी जिन्ना की तरह इस्लामवाद, अलगाववाद और उग्रवाद की भाषा बोलते हैं. देश के हर नागरिक को ओवैसी की विभाजनकारी और सांप्रदायिक राजनीतिक के खिलाफ उठ खड़े होना चाहिए. फायरब्रांड भाजपा सांसद सूर्या ने एक दिसंबर को होने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (Greater Hyderabad Municipal Corporation polls) को दक्षिण में भाजपा का प्रवेश द्वार बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आज हैदराबाद बदलो, कल तेलंगाना बदलेगा
सूर्या ने कहा, "आज हैदराबाद बदलो, कल तेलंगाना बदलेगा, परसों पूरा दक्षिण भारत बदलेगा. पूरा देश हैदराबाद की ओर देख रहा है." तेलंगाना में अगले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी कर रही भाजपा नगर निकाय चुनाव में पूरी ताकत झोंक रही है. पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव समेत दिग्गज नेताओं को कमान सौंपी गई है. सूर्या ने कहा कि ओवैसी बंधुओं ने पुराने हैदराबाद में बुनियादी ढांचे को मजबूत करने की परियोजनाओं को शुरू करने क इजाजत नहीं दी. वे सिर्फ एक चीज की इजाजत देते हैं, वो हैं रोहिंग्या शरणार्थी.