करहल में मेरे खिलाफ पूरे परिवार को चुनाव प्रचार में उतरना पड़ा, अखिलेश भी दोबारा आए : एसपी बघेल

संसद भवन के बाहर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से मिले बीजेपी नेता एसपी बघेल, मुलायम सिंह ने कहा, “बहुत अच्छा चुनाव लड़े”

करहल में मेरे खिलाफ पूरे परिवार को चुनाव प्रचार में उतरना पड़ा, अखिलेश भी दोबारा आए : एसपी बघेल

अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़े बीजेपी के एसपी बघेल संसद भवन के बाहर मुलायम सिंह यादव से मिले.

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने आज संसद भवन के गेट नंबर चार पर एसपी बघेल से कहा, “बहुत अच्छा चुनाव लड़े.” बघेल ने करहल से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था. अखिलेश यादव इस चुनाव में साठ हजार वोट से जीते.एसपी बघेल को 80 हजार 665 वोट मिले थे. कुल तीन लाख सत्तर हजार वोट पड़े थे. 

एसपी बघेल ने बाद में बताया कि अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को करहल के चुनाव में भारी मशक्कत करनी पड़ी. बघेल ने कहा कि अखिलेश यादव के सांसद चाचा राम गोपाल यादव, पूर्व सांसद चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव, पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव, पूर्व सांसद डिंपल यादव, पूर्व सांसद अक्षय यादव, यह सभी तीन चरण के चुनाव तक करहल में ही रहे. करहल में इन सबको बांध कर रखा, जबकि यह सब चुनाव प्रचार कर सकते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बघेल ने कहा कि अखिलेश यादव को छठवें दिन ही करहल आना पड़ा, जबकि उन्होंने कहा था कि मैं केवल जीत का सर्टिफिकेट लेने आऊंगा. मुकाबला इतना बढ़ा कि 17 तारीख को दोबारा आना पड़ा. इतना ही नहीं, अपने वृद्ध एवं बीमार पिता मुलायम सिंह यादव को भी लाना पड़ा.