'ED मेरे पीछे नहीं आएगी क्योंकि मैं....' : बीजेपी सांसद का विवादित बयान

सांगली से बीजेपी के सांसद संजय पाटिल ने अपने लोकसभा क्षेत्र में कहा कि ईडी मेरे पीछे नहीं आएगी, क्योंकि मैं बीजेपी सांसद हूं.

'ED मेरे पीछे नहीं आएगी क्योंकि मैं....' : बीजेपी सांसद का विवादित बयान

बीजेपी सांसद संजय पाटिल का विवादित बयान

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) से बीजेपी के लोकसभा सांसद ने रविवार को दावा किया कि ईडी उनके पीछे नहीं आएगी क्योंकि वह बीजेपी सांसद हैं. सांगली से बीजेपी के सांसद संजय पाटिल ने अपने लोकसभा क्षेत्र में कहा कि ईडी मेरे पीछे नहीं आएगी, क्योंकि मैं बीजेपी सांसद हूं. पाटिल की ये टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब केंद्र पर विपक्ष अपने नेताओं को निशाना बनाने और राजनीतिक हिसाब चुकता करने के लिए जांच एजेंसियों के इस्तेमाल का आरोप लगा रहा है. इस तरह की टिप्पणी करने वाले पाटिल ही पहले नेता नहीं है. 


इस महीने की शुरुआत में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए हर्षवर्धन पाटिल ने दावा किया था वह भाजपा में चैन की नींद ले पा रहे हैं क्योंकि कोई 'पूछताछ' नहीं हो रही. पुणे जिले की इंदापुर सीट से विधायक रहे पाटिल ने वर्ष 2019 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था. पुणे के मावल में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा, 'हमें भी भाजपा में शामिल होना पड़ा था, वह (मंच पर बैठे विपक्षी दल के किसी व्यक्ति की ओर इशारा करते हुए) पूछ रहे थे कि मैं भाजपा में क्यों चला गया? सबकुछ अच्छा और शांतिपूर्वक चल रहा है (भाजपा में). मैं चैन की नींद ले पा रहा हूं क्योंकि कोई ''पूछताछ'' नहीं हो रही. जब उनके इस बयान पर सवाल उठे तो उन्होंने कहा कि उनकी बात को तरोड़मरोड़कर पेश किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एनसीपी के नेता शरद पवार और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता केंद्र पर एजेंसियों को दुरुपयोग का आरोप लगा चुके हैं. इस बीच ऐसे बयान केंद्रीय नेतृत्व पर सवाल तो उठाते ही हैं.