यह ख़बर 30 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बेरहम बाप ने जुड़वा बच्चों को नहर में डूबोकर मार डाला!

खास बातें

  • एक बेरहम बाप ने अपने जुड़वा दो मासूम बच्चों को नहर में डूबोकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी हमलावर बाप को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से घटनास्थल व आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई।
मेरठ:

एक बेरहम बाप ने अपने जुड़वा दो मासूम बच्चों को नहर में डूबोकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी हमलावर बाप को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से घटनास्थल व आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार पड़ोसी के मुजफ्फर नगर के मीरापुर गांव निवासी तैय्यब मेरठ के सिवालखास में अपनी पत्नी नसीम और तीन बच्चों रहमान, रिहान और फरहान के साथ अपनी साली के विवाह में शामिल होने आया था। शादी निपट जाने के बाद तैय्यब ने वापिस घर चलने को कहा लेकिन पत्नी ने एक और विवाह समारोह में शामिल होने की बात कही। इस बात को लेकर पति-पत्नी में काफी झगड़ा हुआ।

आरोप है कि तैय्यब ने गुस्से में अपने बच्चों को नहर में डूबो कर मार देने की धमकी दी। लेकिन उसकी इस धमकी के बाद भी नसीम उसके साथ वापस घर लौटने को तैयार नहीं हुई। गुरूवार को तैय्यब अपने साथ अपने नौ साल के दो जुड़वा बच्चों रहमान और रिहान को लेकर अपनी ससुराल से जबरन चल दिया। गुस्साए तैय्यब ने गंगनहर जंगल ग्राम भूपगढ़ी के पास पानी में अपने दोनों बच्चों को नहर में फेंक दिया और तब तक वहां खड़ा रहा जब तक कि दोनों बच्चे डूब कर मर नहीं गए।

देर शाम नसीम अपने तीसरे पुत्र फरहान को लेकर मीरापुर पहुंची तो उसे वहां रहमान और रिहान नहीं मिले। उसने तैय्यब से पूछा तो उसने नहर में डूबो देने की बात कही। यह सुन नसीम सिवालखास अपने मायके लौट आई और शुक्रवार को परिजनों के साथ जानी थाना पहुंची और तैय्यब के खिलाफ बच्चों की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने आरोपी हमलावर तैय्यब को गिरफ्तार कर लिया है। गोतोखोरो की मदद से पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को भी नहर से बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों बच्चों के शरीर का अधिकांश भाग मछलियां खा गई है।