विज्ञापन
This Article is From Jan 09, 2014

आम आदमी पार्टी को हल्के में न लें पार्टियां : जयराम रमेश

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश ने आम आदमी पार्टी की सफलता पर कहा है कि अगर दो साल पहले लोकपाल बिल पास हो गया होता तो आम आदमी पार्टी वजूद में नहीं आती और दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का यह हाल नहीं हुआ होता, हालांकि जयराम के इस बयान से कांग्रेस पार्टी ने किनारा कर लिया है और इसे उनकी निजी राय बताई है।

जयराम रमेश ने सभी राजनीतिक पार्टियों को चेतावनी दी है कि वह आम आदमी पार्टी को हल्के में न लें, क्योंकि आम आदमी पार्टी जिन मुद्दों को उठा रही है वह वाजिब हैं।

भ्रष्टाचार, पैसे और ताकत का दिखावा ये वे बीमारियां हैं, जिससे राजनीतिक पार्टियां नहीं बच पाईं, सिवाये कम्यूनिस्ट दलों के। जयराम ने आम आदमी पार्टी को दशावतार की संज्ञा दी और कहा कि यह किसी राज्य में अपनी मौजूदी दर्ज कराने में सक्षम है हालांकि उन्हीं की पार्टी के केंद्रीय मंत्री और नेता मनीष तिवारी का बयान है कि आम आदमी पार्टी से किसी को डरने की जरूरत नहीं है। यह पार्टी जल्द ही इतिहास बनकर रह जाएगी।

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री ने नेताओं और अधिकारियों को मिलने वाली वीआईपी सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। जयराम रमेश का कहना है कि वीआईपी सुरक्षा की वजह से आम ट्रैफिक प्रभावित होता है और लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है।

जयराम के मुताबिक, देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के काफिले की वजह से दिल्ली में ट्रैफिक को लंबे वक्त तक रोका जाता है, जो सही नहीं है इसलिए काफिले में गाड़ियां कम की जानी चाहिए।

जयराम रमेश खुद भी कई बार वीआईपी सुरक्षा की वजह से ट्रैफिक में फंस चुके हैं। जयराम रमेश लाल बत्ती की गाड़ी में नहीं चलते हैं और ऑफिस से अपने घर तक बिना सुरक्षा के पैदल जाते हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
आम आदमी पार्टी को हल्के में न लें पार्टियां : जयराम रमेश
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com