यह ख़बर 08 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

नहीं जानता लव जेहाद का मतलब क्या है : बीजेपी नेता कलराज मिश्र

फाइल फोटो

कानपुर:

उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिक हिंसा के बढ़ते मामलों के लिए उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने आज कहा कि सपा नेताओं ने जेलों से बड़ी संख्या में एक विशेष वर्ग के अपराधियों को छोड़ा है और यही सूबे का माहौल बिगाड़ने के जिम्मेदार है। उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को काफी सफलता मिलेगी।

आज हमीरपुर जाते हुए कानपुर में पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उपक्रम मंत्री कलराज मिश्र ने प्रदेश में बढ़ रहे सांप्रदायिक दंगों के लिए समाजवादी पार्टी सरकार पर तीखे प्रहार किए।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब तक जितने भी सांप्रदायिक दंगे हुए हैं उनके पीछे समाजवादी पार्टी और उसके नेताओं का हाथ है, क्योंकि सपा उन अपराधियों को संरक्षण दे रही है जिन्हें उसने प्रदेश में सरकार बनवाने के बाद छुड़वाया है यह एक विशेष वर्ग के लोग है और यह दंगा फैलाने का काम कर रहे है। यही लोग प्रदेश में सांप्रदायिक हिंसा बढ़ा रहे हैं और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं जब उनसे लव जिहाद पर मचे बवाल के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने उल्टा पत्रकारों से ही पूछ लिया कि आप बताएं लव जिहाद का क्या मतलब है। मुझे इसका मतलब नहीं मालूम है इस लिए मैं इस सवाल का जवाब नही दूंगा।