इलाज में लापरवाही का मामला दर्ज होने पर महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी: राजस्थान पुलिस

महिला डॉक्टरके खिलाफ सोमवार को उसके निजी अस्पताल में एक गर्भवती की मौत के बाद इलाज में लापरवाही का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने मंगलवार को कहा कि संभवत: चिकित्सक ने मामला दर्ज होने के बाद दहशत में यह कदम उठाया.

इलाज में लापरवाही का मामला दर्ज होने पर महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी: राजस्थान पुलिस

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जयपुर:

राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट कस्बे में एक महिला चिकित्सक ने मंगलवार को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. चिकित्सक के खिलाफ सोमवार को उसके निजी अस्पताल में एक गर्भवती की मौत के बाद इलाज में लापरवाही का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने मंगलवार को कहा कि संभवत: चिकित्सक ने मामला दर्ज होने के बाद दहशत में यह कदम उठाया.

पुलिस के अनुसार दौसा के लालसोट कस्बे में डॉक्टर अर्चना शर्मा के निजी अस्पताल में मंगलवार को एक गर्भवती महिला की मौत हो गई. परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के सामने प्रदर्शन किया. पुलिस द्वारा चिकित्सक के खिलाफ लालसोट थाने में मामला दर्ज करने के बाद मामला शांत हुआ.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार कैदियों को मुहैया कराएगी पर्सनल लोन, 7 फीसदी ब्याज का करना होगा भुगतान

दौसा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लाल चंद कायल ने कहा,‘‘चिकित्सक के खिलाफ इलाज में लापरवाही के कारण गर्भवती महिला की मौत का मामला दर्ज किया गया था. आज दोपहर, चिकित्सक ने अपने निजी अस्पताल के ऊपर स्थित आवास में फांसी लगा ली.'' उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी से डॉक्टर दहशत में थीं. मामले की जांच की जा रही है.

VIDEO: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम पर कब लगेगा लगाम? दिल्ली में पेट्रोल प्रति लीटर 100 रुपये के पार

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)