विज्ञापन
This Article is From May 25, 2013

यौन शोषण का आरोपी सरकारी डॉक्टर शादी के मंडप से गिरफ्तार

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट में कोतवाली पुलिस ने कथित तौर पर शादी का झांसा देकर एक युवती का यौन शोषण करने के आरोप में एक डॉक्टर को विवाह मंडप से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बालाघाट जिला चिकित्सालय में अस्थि रोग विशेषज्ञ के रूप में पदस्थ डॉक्टर धनेन्द्र गजभिए के खिलाफ नागपुर निवासी एक युवती की शिकायत पर उसे 24 मई को उसके विवाह समारोह के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया।

इस युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि डॉ. गजभिए पिछले दो साल से शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहे थे और जब वह शादी के लिए कहती, तो वह टालमटोल कर देता था। जब युवती को पता चला कि वह किसी और लड़की से शादी कर रहा है, तो उसने कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने धारा 366 एवं 376 के तहत डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। युवती ने पुलिस को बताया कि डॉक्टर से उसकी मुलाकात मई, 2011 में उस समय हुई थी, जब वह उसकी सहेली को देखने नागपुर आया थे। वहां डॉ. गजभिए ने उसका मोबाइल नंबर लिया और उसके बाद दोनों के बीच बातें होने लगीं। बाद में उसने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। शादी के प्रस्ताव के बाद वह अपने भाई और भाभी के साथ बालाघाट आई तथा डॉक्टर के परिजनों से मिली।

युवती ने कहा कि शादी की बात तय होने के बाद भाई और भाभी तो लौट गए और वह बालाघाट में ही रुक गई। डॉक्टर ने इसके बाद उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए और शीघ्र ही शादी करने का झांसा देता रहा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
यौन शोषण का आरोपी सरकारी डॉक्टर शादी के मंडप से गिरफ्तार
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com