यह ख़बर 22 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिग्विजय का नरेंद्र मोदी पर निशाना, 'क्या तेंदुआ अपने धब्बे बदल सकता है?'

दिग्विजय सिंह की फाइल तस्वीर

खास बातें

  • कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने यूपीए सरकार की आलोचना करने पर नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया और उन्हें राजकाज और विकास के मामलों पर किसी भी कांग्रेस नेता के साथ बहस की चुनौती दी।
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने यूपीए सरकार की आलोचना करने पर नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया और उन्हें राजकाज और विकास के मामलों पर किसी भी कांग्रेस नेता के साथ बहस की चुनौती दी।

नरेंद्र मोदी के कट्टर आलोचक दिग्विजय ने समावेशी राजनीति पर मोदी के विचार को खारिज करते हुए कहा कि क्या एक तेंदुआ अपने धब्बे बदल सकता है।

मोदी द्वारा अपने प्रवासी भारतीय समर्थकों को वीडिया कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संबोधित करने के कुछ ही देर बाद अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव ने बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की तरफ अपने तोपखाने का मुंह खोल दिया और माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर मोदी द्वारा सरकार की आलोचना को खारिज करते हुए आरोप लगाया कि मोदी ने एनडीए शासन के समय के विकास के 'झूठे आंकड़े' दिए।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, सुनकर अच्छा लगा कि मोदी समावेशी राजनीति की बात कर रहे हैं, लेकिन क्या कोई तेंदुआ अपने धब्बे बदल सकता है? फेकू मोदी पूरी रवानी में हैं। एनडीए शासन के समय के विकास के झूठे आंकड़े दे रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट के इस माध्यम के जरिये दिग्विजय सिंह ने जैसे मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस आपको ताकत देती है...मोदी खुद को ताकत देते हैं...पसंद आपकी है...मोदी चाहते हैं कांग्रेस मुक्त भारत और कांग्रेस चाहती है भूख मुक्त भारत...वह साधन संपन्न का साथ देते हैं, कांग्रेस वंचितों की हिमायती है...पसंद आपकी है।