"क्या आप मिलान से वापस आ गए?": नए साल की शुभकामनाओं पर आप ने राहुल गांधी को किया ट्रोल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी छुट्टियों और कामकाज से अलग कहीं समय बिताने को लेकर अक्सर राजनीतिक विरोधियों के निशाने पर रहते हैं. बहुत सारे लोग यह भी सवाल उठाते हैं कि क्या उनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या गृह मंत्री अमित शाह जैसे राजनेताओं से मुकाबला करने की दृढ़ता है.

राहुल गांधी एक निजी यात्रा पर इटली गए हुए हैं. (फाइल)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने निजी यात्रा पर इटली गए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) पर शुक्रवार को निशाना साधा. राहुल गांधी ने  नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट किया, जिस पर आप ने सवाल पूछा कि क्या आप मिलान से वापस लौट आए हैं? कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी छुट्टियों और कामकाज से अलग कहीं समय बिताने को लेकर अक्सर राजनीतिक विरोधियों के निशाने पर रहते हैं.

बहुत सारे लोग यह भी सवाल उठाते हैं कि क्या उनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या गृह मंत्री अमित शाह जैसे राजनेताओं से मुकाबला करने की दृढ़ता है.इससे पहले कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर विदेश यात्रा को लेकर बीजेपी ने भी राहुल गांधी पर सवाल उठाए थे.हालांकि कांग्रेस ने कहा था कि राहुल गांधी (Congress Ex President Rahul Gandhi) द्वारा अपने बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए विदेश जाने पर बीजेपी को ऐतराज नहीं होना चाहिए. इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने नए साल (New Year) के मौके पर आंदोलनरत किसानों का जिक्र करते हुए बधाई दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल गांधी ने नए साल पर उन लोगों को याद किया जिन्होंने हमारी रक्षा करते हुए अपना बलिदान दिया. उन्होंने कहा, "मैं अपने हक के लिए लड़ रहे किसानों और मजदूरों के साथ दिल से हूं." राहूल गांधी इन दिनों विदेश यात्रा पर हैं. वह कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest) का समर्थन करते हुए कई बार सरकार की आलोचना कर चुके हैं. राहुल गांधी ने नए साल की बधाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "जैसा कि नया साल शुरू हो गया है, हम उन लोगों को याद करते हैं, जिन्हें हमने खो दिया और उन लोगों का शुक्रिया करते हैं जो हमारी रक्षा कर रहे हैं और जिन्होंने हमारे लिए बलिदान दे दिया."