महिला से छेड़छाड़ का आरोपी पुलिस से बचने के लिए नाले में कूदा, कांस्‍टेबल ने बहादुरी दिखाकर पकड़ा

ज़ख्मी हालत में भी कांस्‍टेबल नेहरू ने हिम्मत नहीं हारी और बहादुरी दिखाते हुए आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस ने 40 साल के शिवराम के खिलाफ छेड़खानी और हत्या की कोशिश के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

महिला से छेड़छाड़ का आरोपी पुलिस से बचने के लिए नाले में कूदा, कांस्‍टेबल ने बहादुरी दिखाकर पकड़ा

पुलिस ने 40 साल के शिवराम के खिलाफ छेड़खानी और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है

खास बातें

  • महिला के साथ छेड़छाड़ करता था 40 साल का शिवराम
  • महिला ने इसकी पुलिस में की थी शिकायत
  • पुलिस पकड़ने पहुंची तो आरोपी ने कांस्‍टेबल पर किया ईट से हमला
नई दिल्ली:

एक महिला के साथ छेड़खानी और उसे परेशान करने वाले आरोपी को पुलिस जब पकड़ने गई तो आरोपी बचने के लिए नाले में कूद गया. आरोपी को पकड़ने के लिए बहादुरी दिखाते हुए एक कांस्टेबल भी नाले में कूद गया. खुद को घिरता देखकर आरोपी ने कांस्‍टेबल के सिर में ईंट मार दी लेकिन घायल होने के बाद भी कॉन्स्टेबल ने आरोपी को पकड़कर ही दम लिया.

CCTV में कैद वारदात : दिल्‍ली के व्‍यस्‍त इलाके में हत्‍या, थोड़ी देर पहले ही स्केटिंग करते हुए गुजरे थे बच्चे 

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, 27 फरवरी को एक महिला ने कोटला मुबारकपुर थाने में सूचना दी कि संगम विहार का रहने वाला शिवराम नाम का शख्स उसे अश्लील मैसेज भेजता है. छेड़छाड़ करता है और उसका पीछा करता है. महिला ने बताया कि आज आरोपी ने उसे INA गोलचक्कर के पास मिलने के लिए बुलाया है. महिला की सूचना पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर गई तो पुलिस को देखते ही आरोपी भागने लगा.


दिल्‍ली: महज 20 रुपये के लिए युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्‍या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस टीम लगातार उसका पीछा कर रही थी इसी बीच आरोपी आगे पिलंजी के नाले में कूद गया, उसे पकड़ने के लिए कांस्‍टेबल नेहरू भी नाले में कूद गए. खुद को घिरता हुआ देखकर आरोपी शिवराम ने कांस्‍टेबल नेहरू के सिर में पीछे से ईंट मार दी लेकिन ज़ख्मी हालत में भी कांस्‍टेबल नेहरू ने हिम्मत नहीं हारी और बहादुरी दिखाते हुए आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस ने 40 साल के शिवराम के खिलाफ छेड़खानी और हत्या की कोशिश के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है
.