DSGMC ने बंगला साहिब गुरुद्वारा में खोला दवाखाना, फैक्ट्री कीमतों पर बेची जाएंगी दवाइयां

दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी (Delhi Sikh Gurudwara Management Committee) ने शनिवार को गुरुद्वारा बंगला साहिब में बाला प्रीतम दवाखाना का शुभारंभ किया है.

DSGMC ने बंगला साहिब गुरुद्वारा में खोला दवाखाना, फैक्ट्री कीमतों पर बेची जाएंगी दवाइयां

शनिवार को बंगला साहिब गुरुद्वारा में खोला गया दवाखाना.

नई दिल्ली:

दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी (Delhi Sikh Gurudwara Management Committee) ने शनिवार को गुरुद्वारा बंगला साहिब में बाला प्रीतम दवाखाना का शुभारंभ किया है. डीएसजीएमसी (DSGMC) के प्रेसिडेंट मंजिंदर सिंह सिरसा ने मुताबिक, आने वाले दिनों में कमीटी इस तरह की और भी दुकाने दिल्ली में खोलने की प्लानिंग कर रही हैं. 


बता दें, इन दुकानों में जरूरतमंद लोगों को फैक्ट्री की कीमतों पर ही दवाइयां बेची जाएंगी जो काफी हद तक सस्ती होगीं. न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, ''दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी ने शनिवार को बाला प्रीतम दवाखाने की शुरुआत की है. यहां मिलने वाली दवाइयां एमआरपी से सस्ती होंगी क्योंकि इन्हें फैक्ट्री की कीमतों पर बेचा जाएगा और इसका खर्च डीएसजीएमसी द्वारा उठाया जाएगा''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मनिंदर सिरसा ने कहा, ''दवाइयों को एमआरपी से कम कीमतों पर बेचा जाएगा. दिल्ली के अन्य कोनों में भी इस तरह की और दुकानें खोली जाएंगी. यहां तक कि कुछ दवाइयों को 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर भी बेचा जाएगा और इन दवाखानों में हर तरह की दवाइयां उपलब्ध कराई जाएंगी''.