Delhi पुलिस ने अश्लील मैसेज भेज फोटो वायरल करने की धमकी देने वाले को असम से दबोचा

Delhi Police के मुताबिक, आरोपी चांदनाथ सोशल मीडिया पर लड़कियों से दोस्ती करता है और फिर उन्हें चैट और फ़ोटो वायरल करने की धमकी देता है, आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Delhi पुलिस ने अश्लील मैसेज भेज फोटो वायरल करने की धमकी देने वाले को असम से दबोचा

आरोपी व्हाट्सएप कॉल और वीडियो कॉल के जरिये फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने महिला को अश्लील मैसेज भेजकर उसकी फोटो वायरल (Viral Photo) करने की धमकी देने वाले युवक को असम (Assam) से गिरफ्तार किया है. महिला ने इसको लेकर दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस का अफसर बन मॉस्क न पहनने वालों का काट रहा था चालान, मोबाइल नंबर से दबोचा 

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, मालवीय नगर में 30 सितंबर को रहने वाली 18 साल की एक महिला ने शिकायत की थी कि एक शख्स उसको व्हाट्सएप कॉल और वीडियो कॉल के जरिये उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है और अश्लील मैसेज भेज रहा है. पुलिस ने शिकायत की गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर जांच शुरू की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने जब व्हाट्सएप नंबर वाले कॉल की जांच की तो पता चला कि ये नंबर असम के दरंग जिले के एक शख्स चांदनाथ का है. पुलिस ने असम जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, 24 साल का चांदनाथ राजनीति विज्ञान से स्नातक है और वहां एक मोबाइल शॉप में काम करता है. पहले वो सोशल मीडिया पर लड़कियों से दोस्ती करता है और फिर उन्हें चैट और फ़ोटो वायरल करने की धमकी देता है, आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.