दिल्ली का टॉप मोस्ट गैंगस्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा हुआ था 7 लाख का इनाम

बदमाश आपस में कोड वर्ड का इस्तेमाल करते है. काला जठेड़ी को अल्फा, काला राणा को टाइगर जबकि गोल्डी बरार को डॉक्टर कहते हैं.

दिल्ली का टॉप मोस्ट गैंगस्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा हुआ था 7 लाख का इनाम

संदीप काला उर्फ काला जठेड़ी सोनीपत का रहने वाला है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय राजधानी का टॉप मोस्ट गैंगस्टर काला जठेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है. काला के सिर पर  7 लाख का इनाम रखा हुआ था. संदीप काला उर्फ काला जठेड़ी सोनीपत का रहने वाला है. पुलिस को पहले शक था कि काला विदेश में बैठकर गैंग चला रहा है. लेकिन वो हरियाणा में छिपा हुआ था. बता दें कि पहलवान सागर धनकड़ हत्याकांड में उसके भांजे सोनू महाल की सुशील पहलवान ने पिटाई की थी. उसके बाद काला ने सुशील को मारने की धमकी दी थी. हालांकि सुशील और काला पहले दोस्त थे. सुशील पहलवान काला के भाई की शादी में भी गया था.

Delhi: महरौली इलाके से 45 लाख के गहने चोरी करने वाली घरेलू सहायिका ओडिशा से गिरफ्तार

शक है कि काला जठेड़ी का साथी वीरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा थाईलैंड में बैठा है. जबकि उसका दूसरा साथी गैंगस्टर गोल्डी बरार कनाडा में में बैठकर गैंग चला है. पिछले 10 महीने में काला जठेड़ी गैंग ने दिल्ली,हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में 25 हत्याओं को अंजाम दिया. काला जठेड़ी पर दिल्ली पुलिस ने मकोका भी लगाया हुआ है. काला जठेड़ी गैंगस्टर लारेंस विश्नोई का भी खास है और ये दोनों मिलकर 100 से ज्यादा बदमाशों का गैंग चला रहे हैं.

इसी साल 25 मार्च को इनके गैंग ने गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को जीटीबी अस्पताल से पुलिस हिरासत से भगाया. हालांकि बाद पुलिस ने उसे मार गिराया. काला जठेड़ी फरवरी 2020 में फरीदाबाद से पुलिस कस्टडी से भाग गया था. पुलिस को नितीश कुमार नाम के बदमाश ने बताया था कि काला जठेड़ी हरियाणा में छिपा हुआ है. उसने दूसरे गैंग के लोगों और पुलिस को भटकाने के लिये ये बात फैलाई की वो विदेश में है.


रोड रेज के बाद सिपाही ने अपने साथियों के साथ मिलकर की शख्स हत्या की, शव को गंग नहर में फेंका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्पेशल सेल ने इससे पहले काला जठेड़ी गैंग के अंकित,रवि जागसी,राजन जाट,सुमित बिचपडी,अमित और सुधीर मान को गिरफ्तार किया है. बदमाश आपस में कोड वर्ड का इस्तेमाल करते है. काला जठेड़ी को अल्फा, काला राणा को टाइगर जबकि गोल्डी बरार को डॉक्टर कहते हैं. रेंस विश्नोई गैंग की कमान भी अब काला जठेड़ी संभाल रहा था क्योंकि लारेंस जेल में है. ये लोग रंगदारी मांगने और लूट जैसी वारदात लगातार कर रहे थे. लारेंस विश्नोई गैंग एक्टर सलमान खान को भी मारने की धमकी दे चुका है.