दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में ड्रग्स किंगपिन, 1 करोड़ का ड्रग्स भी बरामद, 100 से ज्यादा केस में आरोपी

करनैल सिंह ने साल 1990 में ड्रग्स की दुनिया मे कदम रखा और 31 साल में उसके खिलाफ 100 से ज़्यादा मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. इनमें हत्या का प्रयास, ड्रग्स कारोबार, लूट जैसे मामले शामिल हैं.

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में ड्रग्स किंगपिन, 1 करोड़ का ड्रग्स भी बरामद, 100 से ज्यादा केस में आरोपी

पुलिस ने आरोपी करनैल सिंह के कब्जे से 1 करोड़ की ड्रग्स भी बरामद की है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की नार्थ डिस्ट्रिक्ट पुलिस टीम ने एक बड़े ड्रग्स किंगपिन को पकड़ा है जिसके ऊपर 100 से ज़्यादा मुकदमे दर्ज हैं. नार्थ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने 51 साल के आरोपी करनैल सिंह को पकड़ा है जो दिल्ली सहित पूरे देश मे ड्रग्स सप्लाई करता था. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 करोड़ की ड्रग्स भी बरामद की है. 


करनैल सिंह ने साल 1990 में ड्रग्स की दुनिया मे कदम रखा और 31 साल में उसके खिलाफ 100 से ज़्यादा मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. इनमें हत्या का प्रयास, ड्रग्स कारोबार, लूट जैसे मामले शामिल हैं. करनैल सिंह बाकायदा एक ड्रग्स का गैंग चलाता है जिसका वो किंगपिन है. इस पर मकोका भी लगाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मंगलवार को दिल्ली के कस्टम विभाग के हाथ दो बड़ी कामयाबी लगी थी. एक कार्रवाई में जहां टीम को 6.07 करोड़ कीमत की सिगरेट्स मिली तो दूसरी कार्रवाई में उन्होंने लहंगे में छिपाकर भेजे जा रहे है MDMA ड्रग को जब्त किया. विशेष सूत्रों से मिली जानकारी के बाद SIIIB, ICD पटपड़गंज की टीम ने 6.07 करोड़ कीमत की 60 लाख से ज्यादा इंपोर्टेड सिगरेट जब्त की है. इसके अलावा 21 फोटोकॉपियर की मशीनें भी जब्त की थी. यह मशीनें पुरानी हैं और इन्हें गलत तरीके से एल्यूमिनियम स्क्रैप घोषित किया जा चुका था.