दिल्ली: पुलिस थाने में फेसबुक लाइव करते हुए शख्स ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

प्रेम नगर थाने में एक शख्स ने फेसबुक लाइव करते हुए खुद को थाने के अंदर ही आग लगा ली. आग लगाने वाले शख्स का नाम आशू आर्या है.

दिल्ली: पुलिस थाने में फेसबुक लाइव करते हुए शख्स ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

आशू आर्या

खास बातें

  • फेसबुक लाइव करते हुए शख्स ने खुद को लगाई आग
  • पीड़ित शख्स के पिता की 3 लड़कों ने की थी पिटाई
  • पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से परेशान था शख्स
नई दिल्ली:

प्रेम नगर थाने में एक शख्स ने फेसबुक लाइव करते हुए खुद को थाने के अंदर ही आग लगा ली.आग लगाने वाले शख्स का नाम आशू आर्या है. उसका कहना है कि दशहरे के दिन उसके पिता यादराम को तीन लड़कों अमरदीप डबास, राजेन्द्र और हरदीप डबास ने बुरी तरह मारा था. दरअसल यादराम का हाथ इनमें से एक शख्स के मोबाइल पर लग गया जिसे लेकर झगड़ा हुआ था. उसके बाद आशू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और इस हमले की जांच हेड कांस्टेबल संदीप कर रहे थे. आशू का आरोप है कि संदीप ने कोई कार्रवाई नहीं की और 2 दिन से वो उसका फोन भी नहीं उठा रहे थे. 

ऑड-ईवन के दौरान इस बार दिल्ली में निजी CNG गाड़ियों को छूट नहीं : अरविंद केजरीवाल

वहीं आरोपी उन्हें लगातार धमकियां दे रहे थे इसलिए उसने ये कदम उठाया. आशू को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में बुरी तरह जली हालत में भर्ती कराया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि हेड कांस्टेबल संदीप का 2 दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था, वो घायल हो गया है. इसलिए वो आशू का फोन नहीं उठा सका. 


PM मोदी की भतीजी के साथ दिल्ली के VVIP इलाके में लूट, जब पुलिस को पता चला तो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लेकिन सवाल ये है कि थाने के अंदर एक शख्स काफी देर तक फेसबुक लाइव करता रहा और फिर पेट्रोल डालकर आग भी लगा ली, आखिर पुलिसकर्मी उसे देख क्यों नहीं पाए. अब इस घटना के विरोध में स्थानीय लोग प्रेम नगर थाने बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. अभी सभी आरोपी भी फरार हैं.