दिल्ली : कीर्तिनगर में कबाड़ी की दुकान में लगी आग, झुग्गियों तक फैली, 3 की मौत

गुरुवार रात 11 बजे के आसपास कीर्ति नगर में कमला नेहरु कैंप के पास एक कबाड़ी की दुकान में आग लगी थी, जो आसपास की झुग्गियों में फैल गई थी. इस घटना में तीन लोगों की मौत हुई है.

दिल्ली : कीर्तिनगर में कबाड़ी की दुकान में लगी आग, झुग्गियों तक फैली, 3 की मौत

शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका.

नई दिल्ली:

दिल्ली के कीर्ति नगर में गुरुवार की रात को एक कबाड़ी की दुकान और उससे सटी झुग्गियों में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई. कबाड़ी की दुकान से फैली आग ने आसपास की झुग्गियों को भी चपेट में ले लिया था. मृतकों में एक आठ साल का बच्चा भी शामिल है. इस मामले में पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार रात 11 बजे जानकारी मिली कि कीर्ति नगर के कमला नेहरू कैंप के पास एक कबाड़ी की दुकान में आग लग गई है, जिसके बाद मौके पर पुलिस के साथ दमकल की कई गाड़ियां पहुंचीं. आग कबाड़ी की दुकान से बगल में बनी झुग्गी तक पहुंच गई.

यह भी पढ़ें : महाराष्‍ट्र: तीन मृत बच्‍चों के जन्‍म के बाद दंपति के घर आई थी खुशी लेकिन अग्निकांड ने उसे भी छीना

इस झुग्गी में कबाड़ी की दुकान में काम करने वाला मोनू परिवार के साथ रहता है. आग काबू करने के बाद जब मलबे में पुलिस ने तीन जले हुए शव बरामद किए, जिसमें 20 साल का एक शख्स रोहित, जो पेशे से ड्राइवर था, का शव मिला है, जबकि दूसरा 8 साल एक बच्चा है. पुलिस के मुताबिक, रोहित आग देखकर वहां खड़ा हो गया और आग की चपेट में आ गया.


पुलिस का मानना है कि आग लगने की शुरुआती वजह शॉर्ट सर्किट लग रही है. इस मामले में कबाड़ की दुकान के मालिक टोनी महतो के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश जारी है.

महाराष्ट्र : अस्पताल में आग, 10 नवजात की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com